छत्तीसगढ़ : ट्रक ने स्कूली बस को मारी टक्कर, पांच बच्चों समेत सात घायल

रायगढ़ जिले के कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा ने बताया कि बुधवार को जिले के घरघोड़ा क्षेत्र के अंतर्गत कंचनपुर गांव के करीब एक ट्रक ने स्कूली बस को टक्कर मार दी. इस घटना में पांच बच्चे और बस और ट्रक चालक घायल हो गए हैं.

Advertisement
Read Time2 min
छत्तीसगढ़ : ट्रक ने स्कूली बस को मारी टक्कर, पांच बच्चों समेत सात घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक ट्रक ने स्कूल बस को टक्कर मार दी. इस घटना में बस सवार पांच बच्चे समेत सात लोग घायल हो गए हैं. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक चालक और खलासी को हिरासत में ले लिया है.

रायगढ़ जिले के कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा ने बताया कि बुधवार को जिले के घरघोड़ा क्षेत्र के अंतर्गत कंचनपुर गांव के करीब एक ट्रक ने स्कूली बस को टक्कर मार दी. इस घटना में पांच बच्चे और बस और ट्रक चालक घायल हो गए हैं. सिन्हा ने बताया कि बस में 30 स्कूली बच्चे सवार थे, जो स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौट रहे थे.

उन्होंने बताया कि जिले के सेंटान्स इंग्लिश मीडियम स्कूल की बस घरघोड़ा से 30 स्कूली बच्चों को लेकर बरघाट बरौद क्षेत्र में छोड़ने जा रही थी. चालक और परिचारिका के साथ बस में कुल 32 लोग सवार थे. बस जब धरमजयगढ़ मार्ग में कंचनपुर बाईपास के करीब पहुंची तब सामने से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी. इस घटना में पांच बच्चे और बस और ट्रक के चालक घायल हो गए.

ये भी पढ़ें:-

उत्तराखंड, हिमाचल समेत कई राज्यों में भारी बारिश से बढ़ेगी मुसीबत, जानें कहां कैसा रहेगा मौसम?

बाढ़ प्रभावित दिल्ली के कई इलाकों में फिर जोरदार बारिश, सड़कें पानी में डूबीं

मानसून की वजह से जुलाई के पहले पखवाड़े में घटी पेट्रोल, डीजल की मांग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: