AFG VS BAN: काबुल से लेकर कंधार तक... पहली बार टी20 कप के सेमीफाइनल में पहंचने पर जश्न में डूबा अफगानिस्तान

Afghanistan reached semi-finals T20 World Cup 2024: अफगानिस्तान की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में इतिहास रच दिया है. अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 8 रनों से हराकर वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार सेमीफाइनल में जगह बना ली है.

  • बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद पूरे अफगानिस्तान में खास अंदाज में जश्न मनाया जा रहा है. जिसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. (फोटो- एक्स, कंटेंट- प्रिया शर्मा)
    बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद पूरे अफगानिस्तान में खास अंदाज में जश्न मनाया जा रहा है. जिसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. (फोटो- एक्स, कंटेंट- प्रिया शर्मा)
  • Advertisement
  • अफगान फैंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में अफगानिस्तान के जीत के बाद जमकर डांस किया है. (फोटो- एक्स, कंटेंट- प्रिया शर्मा)
    अफगान फैंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में अफगानिस्तान के जीत के बाद जमकर डांस किया है. (फोटो- एक्स, कंटेंट- प्रिया शर्मा)
  • इस मौके पर फैंस जमकर आतिशबाजी करते दिखें. (फोटो- एक्स, कंटेंट- प्रिया शर्मा)
    इस मौके पर फैंस जमकर आतिशबाजी करते दिखें. (फोटो- एक्स, कंटेंट- प्रिया शर्मा)
  • जलालाबाद शहर से अनोखी तस्वीरें सामने आई. यहां अफगानिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में पहुंचने की खुशी में फैंस जश्न मनाने सड़क पर उतर आए. (फोटो- एक्स, कंटेंट- प्रिया शर्मा)
    जलालाबाद शहर से अनोखी तस्वीरें सामने आई. यहां अफगानिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में पहुंचने की खुशी में फैंस जश्न मनाने सड़क पर उतर आए. (फोटो- एक्स, कंटेंट- प्रिया शर्मा)
  • Advertisement
  • अफगानिस्तान की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 स्टेज में 2 मैच जीतीं और 4 पॉइंट के साथ सेमीफाइनल में एंट्री की. (फोटो- एक्स, कंटेंट- प्रिया शर्मा)
    अफगानिस्तान की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 स्टेज में 2 मैच जीतीं और 4 पॉइंट के साथ सेमीफाइनल में एंट्री की. (फोटो- एक्स, कंटेंट- प्रिया शर्मा)
  • रोमांचक मुकाबले में आफगान ने बांग्लादेश को 8 रनों से हरा दिया है. बांग्लादेश के टीम को 116 रनों का लक्ष्य मिला था. (फोटो- एक्स, कंटेंट- प्रिया शर्मा)
    रोमांचक मुकाबले में आफगान ने बांग्लादेश को 8 रनों से हरा दिया है. बांग्लादेश के टीम को 116 रनों का लक्ष्य मिला था. (फोटो- एक्स, कंटेंट- प्रिया शर्मा)
  • 116 रन का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने 10 विकेट गवाकर 108 रन बना पायी. (फोटो- एक्स, कंटेंट- प्रिया शर्मा)
    116 रन का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने 10 विकेट गवाकर 108 रन बना पायी. (फोटो- एक्स, कंटेंट- प्रिया शर्मा)
  • Advertisement