विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

इस पहेली में छिपी संख्याओं को ढूंढकर बताइए, 5 सेकंड में दिया जवाब, तो आप हैं स्मार्ट

ब्रेन टीज़र को इंस्टाग्राम पेज mathcince पर शेयर किया गया था. कैप्शन में लिखा है, "आपका उत्तर क्या है?" अपने दोस्तों से भी पूछो.”

Read Time: 2 min
इस पहेली में छिपी संख्याओं को ढूंढकर बताइए, 5 सेकंड में दिया जवाब, तो आप हैं स्मार्ट
इस पहेली में छिपी संख्याओं को ढूंढकर बताइए
नई दिल्ली:

Brain Teaser: ब्रेन टीज़र हमेशा हमारे जीवन की दिनचर्या से छुट्टी लेने का एक शानदार तरीका रहा है. और अगर आप खुद को चुनौती देने के लिए किसी ब्रेन टीज़र की तलाश में हैं, तो हमारे पास आपके लिए एक दिलचस्प ब्रेन टीज़र है. यह न केवल आपको काफी समय तक बिजी रखेगा, बल्कि आप इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करेंगे. हालांकि, ब्रेन टीज़र आसान है, केवल गिद्ध जैसी नज़रों वाले ही इसे पांच सेकंड में हल कर पाएंगे. क्या आपको लगता है कि आपके पास इस ब्रेन टीज़र को हल करने की क्षमता है?

ब्रेन टीज़र को इंस्टाग्राम पेज mathcince पर शेयर किया गया था. कैप्शन में लिखा है, "आपका उत्तर क्या है?" अपने दोस्तों से भी पूछो.” ब्रेन टीज़र में 1 से 100 तक की संख्याएं हैं, और आपको लुप्त संख्याओं का पता लगाना है. क्या आप इसे 5 सेकंड में कर सकते हैं? आपका समय अब ​​शुरू होता है...

ब्रेन टीज़र 3 दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. तब से इसे 10 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और संख्या अभी भी बढ़ रही है. पहेली प्रेमियों ने कमेंट सेक्शन में अपने विचार शेयर किए. एक व्यक्ति ने पोस्ट किया, “33 उत्तर है.” दूसरे ने कहा, "33, 88 और 0 गायब हैं." तीसरे ने कहा, “38 और 88 सही उत्तर है.” चौथे ने कहा, "33, 88 और 70."

इस ब्रेन टीज़र को क्या आप हल कर पाए? अपना उत्तर कमेंट करके बताइए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close