विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 29, 2023

रणवीर-आलिया के 'व्हाट झुमका' गाने पर इस पावर पैक्ड परफॉर्मंस ने जीता दिल, लोग बोले- कहां से आती है ऐसी एनर्जी

इस डांस परफॉर्मेंस का वीडियो हर्ष कुमार ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जैसे ही झुमका गाना बजता है, वे दोनों एक पावर-पैक परफॉर्मेंस देते हैं.

Read Time: 3 min
रणवीर-आलिया के 'व्हाट झुमका' गाने पर इस पावर पैक्ड परफॉर्मंस ने जीता दिल, लोग बोले- कहां से आती है ऐसी एनर्जी
रणवीर-आलिया के 'व्हाट झुमका' गाने पर इस पावर पैक्ड परफॉर्मंस ने जीता दिल
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का गाना 'व्हाट झुमका' रिलीज होते ही लोगों के बीच तुरंत हिट हो गया. तब से, कई लोगों ने इसमें अपनी कोरियोग्राफी शेयर की. अब इस गाने की ऐसी ही एक और कोरियोग्राफी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

इस डांस परफॉर्मेंस का वीडियो हर्ष कुमार ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. क्लिप की शुरुआत में नारंगी रंग का सूट पहने एक महिला दिखाई देती है, जबकि उसके बगल में एक शख्स मैरून रंग का कुर्ता पहने हुए है. जैसे ही झुमका गाना बजता है, वे दोनों एक पावर-पैक परफॉर्मेंस देते हैं. उनके स्टेप्स और डांस एक्सप्रेशंस गाने की धुन के साथ काफी मेल खाते हैं.

इस वीडियो को 21 जुलाई को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे दो लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. शेयर पर कई कमेंट्स भी आए हैं. एक शख्स ने लिखा, "मैं आपके शानदार एनर्जी लेवल से प्रभावित हूं, मुझे वह एनर्जी लेवल चाहिए."

देखें Video:

दूसरे ने कमेंट किया, "मनमोहक प्रदर्शन, शानदार ऊर्जा." तीसरे ने कमेंट किया, "आपकी ऊर्जा अब मुझे डांस करने पर मजबूर कर रही है. चौथे ने कमेंट किया, "आप दोनों का अद्भुत प्रदर्शन." पांचवे ने शेयर किया, "सुपर परफॉर्मेंस."

यह पहली बार नहीं है कि इस गाने पर कोई डांस वायरल हुआ है. इससे पहले, व्हाट्स झुमका के एक फ्लैशमॉब परफॉर्मेंस ने न्यूयॉर्क में टाइम्स स्क्वायर पर कब्जा कर लिया था. डांस वीडियो को शैमैक न्यूयॉर्क ने यूट्यूब पर शेयर किया था. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "शियामक यूएसए टीम इस ट्रेंडिंग गाने #whatjhumka के साथ @TimesSquareTSq पर कब्ज़ा कर रही है." 

क्लिप की शुरुआत में नर्तकियों का एक समूह इस गाने की तेज़ धुनों पर ऊर्जावान रूप से थिरकते हुए दिखाई देता है. वीडियो शेयर होने के बाद से इसे इंटरनेट पर कई लोगों ने पसंद किया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close