विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 09, 2023

मुरैना : तेज रफ्तार ने ली दो शिक्षकों की जिंदगी, एक शिक्षक गंभीर घायल

बाइक सवारों के नजदीक आते ही कार सवार का संतुलन बिगड़ गया.मबाइक में कार द्वारा जोरदार टक्कर मारी, कार बाइक को घसीटती हुई 100 फुट तक ले गई.सडक़ से निकलकर वाहन खेत में जा गिरे.

Read Time: 2 min
मुरैना : तेज रफ्तार ने ली दो शिक्षकों की जिंदगी, एक शिक्षक गंभीर घायल

तेज रफ्तार के कार ने दो शासकीय शिक्षकों का जीवन छीन लिया. तीसरे को गंभीर हालत में प्राथमिक चिकित्सा के बाद मुरैना जिला चिकित्सालय लाया जा रहा है.cयह घटना थाना नगरा क्षेत्र की रजौधा चौकी के अन्तर्गत पोरसा अटेर रोड पर आज दोपहर बाद हुई है.घटना की जानकारी मिलते ही मौके-ए-वारदात पर सैकड़ों लोग एकत्रित हो गये.

पोरसा तहसील क्षेत्रान्तर्गत ग्राम पंचायत रजौधा में संचालित शासकीय सीएम राईज स्कूल में कृष्णबिहारी चौबे निवासी बमूर का पुरा कोंथर तहसील पोरसा, शिवकुमार तोमर निवासी जनकपुर पोरसा अतिथि शिक्षक तथा राजस्थान निवासी वीरबहादुर सिंह (दीनदयाल) वर्ग-2 के शिक्षक पद पर कार्यरत थे. आज विद्यालय में अध्ययन पश्चात बाइक पर सवार होकर शिक्षक पोरसा आ रहे थे.जैसे ही रामदीन की खोड गांव के सामने पहुंचे.पोरसा की ओर से एक कार तेज गति से रजौधा की ओर जा रहीं थी. 

बाइक सवारों के नजदीक आते ही कार सवार का संतुलन बिगड़ गया.मबाइक में कार द्वारा जोरदार टक्कर मारी, कार बाइक को घसीटती हुई 100 फुट तक ले गई.सडक़ से निकलकर वाहन खेत में जा गिरे. दुर्घटना होते ही राहगीर मौके पर पहुंच गये.उन्होने पुलिस को सूचना दी.

पुलिस के साथ आई एम्बुलेंस को तीनों घायलों को पोरसा चिकित्सालय लाया गया.यहां चिकित्सकों ने कृष्णबिहारी चौबे तथा वीरबहादुर उर्फ दीनदयाल को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर घायल शिवकुमार तोमर को मुरैना जिला चिकित्सालय में इलाज हेतु दाखिल किया गया. दुर्घटना करने वाले कार चालक का अभी पता नहीं चला है.पुलिस कार चालक तथा मालिक का पता करने में जुटी हुई है. इस दुर्घटना में मृत व घायल स्थानीय होने के कारण परिजनों व ग्रामीणों का समूह घटना स्थल के बाद पोरसा अस्पताल में पहुंच गये हैं.पुलिस दुर्घटना कारित करने वाले चालक व वाहन पर कार्यवाई कर रही है. हालांकि अभी पोरसा अस्पताल में  तनाव बना हुआ है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close