विज्ञापन
Story ProgressBack

MP-Chhattisgarh Weather: मध्य प्रदेश में ओलावृष्टि... छत्तीसगढ़ में बारिश की संभावना, IMD ने जारी किया अलर्ट

Madhya Pradesh-Chhattisgarh Weather Updtaes: मध्य प्रदेश में रविवार को कई जिलों में ओलावृष्टि की संभावना है. इसके साथ ही कई हिस्सों में बारिश भी होगी. 

Read Time: 2 min
MP-Chhattisgarh Weather: मध्य प्रदेश में ओलावृष्टि... छत्तीसगढ़ में बारिश की संभावना, IMD ने जारी किया अलर्ट
मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में बारिश की संभावना जताई.

Madhya Pradesh-Chhattisgarh Weather News: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मौसम (Madhya Pradesh-Chhattisgarh Weather) में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. प्रदेश के आमजन कभी ठंड के ठिठुरन से परेशान है तो कभी बारिश से. दरअसल, बीते कुछ दिनों से प्रदेश में मौसम आए दिन अपना रंग बदल रहा है. कभी प्रदेश में ठंड से ठिठुरन  तो कभी सर्द हवाओं की बेरुखी, तो कभी बिन मौसम बारिश से लोग काफी परेशान हैं. बता दें कि एक बार फिर मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश में ओलावृष्टि (Hailstorm) के साथ बारिश की संभावना जताई है. वहीं छत्तीसगढ़ में भी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है.

मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में 11 फरवरी से ओलावृष्टि के साथ बूंदाबांदी

मौसम विभाग के मुताबिक, रविवार, 11 फरवरी से मध्य प्रदेश के कई जिलों में ओलावृष्टि की संभावना है. इसके साथ ही मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में हल्की बूंदाबांदी भी होगी. वहीं बारिश के बाद रात के न्यूनतम तापमान में 2 से 3 डिग्री तक गिरावट देखने मिल सकती है.

इन जिलों के लिए जारी किया गया कोल्ड डे का अलर्ट 

रीवा संभाग के जिलों सतना, अनूपपुर, शहडोल, सीधी, सिंगरौली, उमरिया, कटनी, जबलपुर, सिवनी, मंडला, बालाघाट, सागर, छतरपुर, विदिशा, राजगढ़, अशोकनगर और दतिया जिलों में कोल्ड डे का अलर्ट जारी किया गया है. जबकि रीवा, सीधी, मऊगंज, कटनी, पन्ना, उमरिया, छतरपुर और बैतूल जिलों में कोल्ड वेव का खतरा बताया गया है. 

ये भी पढ़े: हरदा पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट में एक और मौत: 8 साल के मासूम ने भोपाल एम्स में तोड़ा दम, अब तक 13 मौतें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close