रील बनाकर रातों-रात होना था फेमस... फिर सड़क पर किया ये काम, पुलिस ने दिखाया हवालात का रास्ता

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में एक युवक फेमस होने के लिए सड़क पर कुछ ऐसा किया कि उसे हवालात का रास्ता देखना पड़ा. हालांकि युवक ने कान पकड़कर माफी भी मांगी, लेकिन न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Shivpuri News: आज के दौर में रील बनाने (Reel) का चस्का लोगों को कुछ इस कदर लग चुका है कि वो इसके लिए किसी भी हद को पार कर जा रहे हैं. वो ये भी नहीं सोचते कि वह जो कर रहे हैं उसका परिणाम क्या हो सकता है? आप आए दिन लोगों को तरह-तरह की रील बनाते हुए देखे होंगे, लेकिन मध्य प्रदेश से कुछ हटकर रील बनाने का मामला सामने आया है. दरअसल, मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक शख्स ने रील बनाने के लिए सड़क पर कुछ ऐसा काम किया, जिसके चलते उसे जेल जाना पड़ गया.

रील बनाने का ऐसा शौक कि जाना पड़ा जेल

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में  एक शख्स ने रील के जरिए फेमस होने के लिए शराबी बन गया और बीच सड़क पर चल रहे ट्रैफिक को जाम कर दिया. वहीं राहगीरों की सूचना पर शराब के नशे में रील बना रहे युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उसे जेल भेज दिया गया. हालांकि इस दौरान युवक ने कान पकड़कर पुलिस से कहा कि अब कभी वह जनता को परेशान नहीं करेगा और न ही शराब पिएगा, लेकिन न्यायालय ने उसकी एक नहीं सुनी और युवक को जेल भेज दिया गया.

Advertisement

रील बनाकर फेमस होना चाहता था युवक

बता दें कि अशोक राठौड़ नामक युवक शिवपुरी शहर के लुधावली का रहने वाला है और वो फेमस होने के लिए एक रील बना रहा था. उसका ये भी मानना था कि रील शराबी के किरदार पर होगी और बीच सड़क पर शूट की जाएगी तो वो रातों-रात फेमस हो जाएगा.

Advertisement

बीच सड़क पर जब वो ट्रैफिक को रोककर रील बनाने लगा तो पुलिस मौके पर पहुंची और उसे हिरासत में ले लिया और  उसकी रील बनाने की चाहत धरी की धरी रह गई. साथ ही जेल की हवा खानी पड़ी वो अलग.

Advertisement

रील बनाने के चक्कर में ट्रैफिक को किया जाम

युवक बार-बार पुलिस से कहता रहा कि वह आगे से ऐसा कभी नहीं करेगा, लेकिन पुलिस और न्यायालय ने उसकी एक नहीं सुनी और जेल भेज दिया गया. दरअसल, युवक ने रील बनाने के चक्कर में ना केवल ट्रैफिक को जाम किया, बल्कि शराब भी पिया था. यही वजह थी कि उसे पुलिस अपने साथ पहले थाने ले गई और फिर वहां से न्यायालय भेज दिया, जहां सुनवाई के दौरान न्यायालय ने जेल भेजने का आदेश दिया.

ये भी पढ़े: Naxalite surrender: कबीरधाम में 25 लाख के इनामी दो नक्सलियों ने किया सरेंडर, छत्तीसगढ़-MP- महाराष्ट्र में थे सक्रिय

Topics mentioned in this article