विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

वन नेशन वन इलेक्शन पर विवेक तन्खा ने कसा तंज, कहा- बीजेपी इलेक्शन को लेकर है कन्फ्यूज

विवेक तन्खा ने कहा वन नेशन वन इलेक्शन लागू हुआ तो इलेक्शन अभी नहीं हो सकता है वह बाद में ही होगा. इसके बाद उन्होंने तंज करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में चुनाव होगा या नहीं यह बीजेपी तय नहीं कर पा रही है. यह उनकी समस्या है हमारी नहीं.

Read Time: 3 min
वन नेशन वन इलेक्शन पर विवेक तन्खा ने कसा तंज, कहा- बीजेपी इलेक्शन को लेकर है कन्फ्यूज
विवेक तन्खा ने कहा कि यदि वन नेशन वन इलेक्शन लागू हुआ तो मध्य प्रदेश में इलेक्शन अभी नहीं हो सकता.
जबलपुर:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने वन नेशन वन इलेक्शन पर बीजेपी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी खुद ही यह निर्णय नहीं कर पा रही है कि उसे चुनाव अभी चाहिए या बाद में चाहिए. तन्खा ने कहा कि एक तरफ बीजेपी वन नेशन वन इलेक्शन की बात कर रही है दूसरी तरफ 39 प्रत्याशियों की सूची भी जारी कर रही है, इससे भ्रम पैदा हो रहा है. बीजेपी को यह स्पष्ट करना होगा कि वह चुनाव चाहती है या नहीं. एक बात तो तय है यदि वन नेशन वन इलेक्शन लागू हुआ तो इलेक्शन अभी नहीं हो सकता है वह बाद में ही होगा. उन्होंने तंज करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में चुनाव होगा या नहीं यह तो बीजेपी को तय करना है, यह उनकी समस्या है हमारी नहीं. 

ये भी पढ़ें - जहां राहुल गांधी ने किया था रोड शो, वहीं से 10 को शिवराज करेंगे जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत 

कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची सही समय पर होगी जारी

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची जारी करने पर विवेक तंखा ने कहा कि कांग्रेस की सूची सही समय पर आएगी. कांग्रेस एक-एक सीट पर बहुत मंथन कर रही है. जिन लोगों को चुनावी लड़ाई लड़ना है उनको यह भी पता है कांग्रेस बहुत समझदारी से काम कर रही है. हम इसे पब्लिक में शेयर नहीं करना चाहते हम एक-एक सीट पर मंथन कर रहे हैं.

मध्य प्रदेश की जनता नई सरकार चाहती है

मध्य प्रदेश के चुनाव परिणाम के संदर्भ में विवेक तंखा ने कहा कि हम मेंडेड के नंबर पर नहीं जाते. लेकिन मुझे यह पता है कि मध्य प्रदेश की 8 करोड़ जनता इस बार कांग्रेस को सपोर्ट करना चाहती है. 18 साल की एंटी इन्कम्बेसी को खत्म करना चाहती है. यहां की जनता एक नई व्यवस्था के साथ एक नई सरकार चाहती है.

ये भी पढ़ें - मध्यप्रदेश : खराब सड़कों ने टेंशन बढ़ाई, चुनाव से पहले शिवराज सरकार ने निविदा अवधि घटाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close