विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

MP Assembly Election: BJP की पूरी लंका ढहा देंगे... बुधनी में बोले विक्रम मस्ताल 'हनुमान'- CM के वादों से भर गया दिल

विक्रम मस्ताल ने बुधनी विधानसभा की ग्राम पंचायत चकल्दी और लावापानी की महिला सरपंचों और उनके प्रतिनिधियों को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई और उनका कांग्रेस पार्टी में स्वागत किया.

MP Assembly Election: BJP की पूरी लंका ढहा देंगे... बुधनी में बोले विक्रम मस्ताल 'हनुमान'- CM के वादों से भर गया दिल
बुधनी में कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम मस्ताल

Vikram Mastal in Budhni : 'भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वादों और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) की घोषणाओं से अब सबका दिल भर गया है', यह कहना है बुधनी विधानसभा (Budhni Assembly Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम मस्ताल शर्मा 'हनुमान' (Vikram Mastal) का. उन्होंने कहा, 'इनकी घोषणाएं सिर्फ कागजों में ही सिमटकर रह गई हैं. यही कारण है कि अब जनता भाजपा के साथ नहीं रहना चाहती है. शिवराज सिंह चौहान बुधनी विधानसभा से 17 साल से अधिक समय से मुख्यमंत्री हैं लेकिन चुनावी साल में ही उन्हें सबकी याद आ रही है. बहनों की पहले याद नहीं आई और अब उन्हें 1250 रुपए प्रतिमाह दे रहे हैं. इसी तरह किसान परेशान हैं, युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है.' 

Latest and Breaking News on NDTV

सरपंचों ने किया कांग्रेस को जिताने का वादा

विक्रम मस्ताल ने बुधनी विधानसभा की ग्राम पंचायत चकल्दी और लावापानी की महिला सरपंचों और उनके प्रतिनिधियों को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई और उनका कांग्रेस पार्टी में स्वागत किया. इस अवसर पर ग्राम पंचायत चकल्दी एवं लावापानी के सरपंचों ने वादा किया है कि वे कांग्रेस पार्टी को जिताने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे. विक्रम मस्ताल ने कहा कि भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री के झूठे वादों के कारण हर व्यक्ति परेशान है. बुधनी विधानसभा में उन्होंने 17 साल में तो कोई विकास नहीं किया लेकिन अब उन्हें विकास की याद आ रही है. 

यह भी पढ़ें : बुधनी में मेरा आना सभी के लिए मंगल होगा... विक्रम मस्तल बोले- 18 साल में हुआ 'शून्य' विकास

'पूरी तरह ढहा देंगे बीजेपी की लंका'

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा, 'प्रज्ज्वल बुधनी के तहत निर्माण कार्य कराए जा रहे हैं लेकिन बेहद घटिया काम कराया जा रहा है. जमकर भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी चल रही है. हर तरफ भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी का जाल बिछा हुआ है.' उन्होंने कहा कि गांवों में जाकर देखो तो लोगों के जीवन में कोई सुधार नहीं हुआ है. गरीब आज भी गरीब हैं और भाजपा नेताओं ने कमीशन खाकर अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए धन जमा कर लिया है. उन्होंने कहा कि ये तो अभी शुरूआत है, आने वाले समय में भाजपा की इस लंका को पूरी तरह ढहा दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : MP Election 2023: BJP ने इन 57 विधायकों पर जताया भरोसा, 24 मंत्रियों को भी मिला टिकट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिना सैलरी के कैसे होगा काम ? MP के इस जिले में सफाई कर्मियों ने जताया विरोध
MP Assembly Election: BJP की पूरी लंका ढहा देंगे... बुधनी में बोले विक्रम मस्ताल 'हनुमान'- CM के वादों से भर गया दिल
Dead people not able to be carried with four shoulders because of bad road condition in Maihar
Next Article
ऐसी भी क्या मजबूरी थी? शव को नसीब नहीं हुए चार कंधे, तो इस तरह निकली अंतिम यात्रा
Close
;