विज्ञापन
Story ProgressBack

Vidisha Lok Sabha Seat: यहां तो अब भी बरकरार है शिवराज का जलवा, चौहान को देखते ही कंधे पर बिठाकर नाचने लगे ग्रामीण

Lok Sabha Election 2024: विदिशा लोकसभा क्षेत्र की बुधनी विधानसभा क्षेत्र खातेगांव विधानसभा क्षेत्र से लगी होने के कारण शिवराज सिंह चौहान का इस विधानसभा क्षेत्र के नेता और मतदाताओं से संपर्क रहा है. हालांकि, इसके बाद भी शिवराज सिंह चौहान इस चुनाव में कोई कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं.

Read Time: 3 min
Vidisha Lok Sabha Seat: यहां तो अब भी बरकरार है शिवराज का जलवा, चौहान को देखते ही कंधे पर बिठाकर नाचने लगे ग्रामीण

Vidisha Lok Sabha Election: विदिशा लोकसभा क्षेत्र से इस बार मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रत्याशी है. वैसे तो विदिशा भाजपा का लंबे समय से गढ़ रहा है. यहां अधिकांश समय भाजपा के ही प्रत्याशी जीतते आए हैं. भाजपा का इस बार 400 पार  का असर इस संसदीय क्षेत्र में भी देखा जा रहा है.

वैसे भी विदिशा लोकसभा क्षेत्र की बुधनी विधानसभा क्षेत्र खातेगांव विधानसभा क्षेत्र से लगी होने के कारण शिवराज सिंह चौहान का इस विधानसभा क्षेत्र के नेता और मतदाताओं से संपर्क रहा है. हालांकि, इसके बाद भी शिवराज सिंह चौहान इस चुनाव में कोई कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं. इन दिनों शिवराज सिंह चौहान जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं. इस दौरान जब उनका ये जन आशीर्वाद यात्रा खातेगांव विधानसभा क्षेत्र में पहुंचा तो यहां के ग्रामीणों ने उन्हें कंधे पर बिठाकर स्वागत किया.

शिवराज ने किया ये बड़ा दावा

दूसरी ओर शिवराज सिंह चौहान मंच से यह कहते हुए भी नजर आ रहे हैं कि इस बार मामा दिल्ली जाएंगे. इससे पहले भी शिवराज ये भी कह चुके हैं कि मैं दिल्ली जाकर जब कृषि मंत्री बनूंगा तो प्रदेश के किसानों के लिए खूब पैसे भेजूंगा. यही वजह है कि शिवराज सिंह चौहान के चुनाव प्रचार में इस बार विदिशा और देवास जिले के बीजेपी कार्यकर्ता मजबूती के साथ चुनाव मैदान में डेट हुई है.

ये भी पढ़ें- Sachin Pilot ने कांग्रेस की जीत को लेकर कही ये बात, बोले दो चरण के मतदान के बाद तो भाजपा...

भारतीय जनता पार्टी का गढ़ माने जाने वाली खातेगांव विधानसभा है. लोकसभा में भी यहां पर हमेशा भारतीय जनता पार्टी की जीत होती है. यहां के विधायक आशीष शर्मा के नेतृत्व में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता अपने मामा का स्वागत करने के लिए निकले. दरअसल, खातेगांव विधानसभा क्षेत्र के लोग 'मामा' को बेहद पसंद करते हैं. लिहाजा, जब शिवराज उनके क्षेत्र में पहुंचे तो लोगों ने उन्हें अपने कंधों पर उठाकर नाचते हुए नजर आए. वहीं कुछ लोग मामा का हाथ लेकर चूमते हुए भी नजर आए. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: महिलाओं के कम मतदान से चिंतित भाजपा ने 'मामा' को मैदान में उतारा, अब शिवराज गांव-गांव जाकर कर रहे हैं ये काम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close