विज्ञापन

Madhya Pradesh में फिर दिखा शिवराज का जलवा, भोपाल पहुंचने पर लोगों ने ऐसे किया स्वागत

MP News: केंद्रीय कृषि मंत्री और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक अलग अंदाज नजर आया है, रविवार को जब वो एक कार्यक्रम से अपने घर की ओर लौट रहे थे. इस दौरान उन्होंने लोगों के साथ चाय की चुस्कियां ली और पान का भी लुत्फ़ उठाया. उन्हें देखकर उनके चाहने वालों की भीड़ जुट गई.

Madhya Pradesh में फिर दिखा शिवराज का जलवा, भोपाल पहुंचने पर लोगों ने ऐसे किया स्वागत
Madhya Pradesh में फिर दिखा शिवराज का जलवा, भोपाल पहुंचने पर लोगों ने ऐसे किया स्वागत.

Madhya Pradesh News: केंद्रीय कृषि मंत्री और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान अक्सर चर्चाओं में रहते हैं, चाहे बहनों के बीच शिवराज सिंह चौहान का भाइयों वाला अंदाज हो या बच्चों के बीच मामा वाला. अक्सर अपने सहज स्वभाव के कारण जनता के बीच शिवराज सिंह चौहान का अलग अंदाज देखा है. ऐसा ही केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सामने आया है, जहां भोपाल में अचानक अपने निवास लौटते हुए वो लोगों के बीच रुक गएं. रिमझिम बारिश में केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चाय की चुस्कियां ली और पान का भी लुत्फ उठाया.

जब सड़क पर रोक दिया काफिला

बता दें शिवराज सिंह चौहान रविवार शाम जलगांव में आयोजित लखपति दीदी सम्मेलन कार्यक्रम से भोपाल वापस लौट रहे थे. तभी भोपाल एयरपोर्ट से अपने निवास के रास्ते रेत घाट पर को देख केंद्रीय मंत्री ने अपना काफिला रोक दिया था.

ये भी पढ़ें- Bharat Band के दौरान MP और Chhattisgarh में दिखा ऐसा नजारा, प्रदर्शन की बीच पुलिस-प्रशासन करते दिखे ये काम

"पैसे रहने दीजिए,आप बड़े भाई हैं"

इस बीच शिवराज ने मेल मुलाकात के दौरान मामा टी स्टॉल पर चाय पी, जब वो पान खाने पहुंचे तो वहां उन्हें देखकर लोगों की और सेल्फी लेने वालों की भीड़ लग गई. इस दौरान खास तस्वीर पान की दुकान पर दिखी. जहां पान दुकानदार ने केंद्रीय मंत्री से पैसे लेने से मना कर दिया. शिवराज जैसे ही पैसे देने लगे, तो पान दुकानदार ने पैसे लेने से मना करते हुए कहा- पैसे रहने दीजिए. आप बड़े भाई हैं, सिर पर हाथ रख दीजिए. हालांकि, जिद के बाद शिवराज ने पैसे दिए और कंधे पर हाथ रखा. बता दें, इससे पहले भी ऐसी तस्वीरें आईं थी जहां, शिवराज ने अपना काफिला रोककर घायलों की मदद की थी. 

ये भी पढ़ें- Midday Meal: विधायक के पास पहुंचा ग्रामीणों का दल, कच्ची रोटियां दिखाकर बोले- साहब स्कूली बच्चे ये कैसे खाएंगे?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Adani Group ने हिंडनबर्ग के नए आरोपों को किया खारिज, कहा- हमारी मार्केट वैल्यू गिराने का है प्रयास
Madhya Pradesh में फिर दिखा शिवराज का जलवा, भोपाल पहुंचने पर लोगों ने ऐसे किया स्वागत
Ganesh Chaturthi Puja  Betul Rawat family has been making eco friendly Ganesh idol for 364 years
Next Article
Ganesh Chaturthi Puja : परंपरा और पूजा का अनूठा संगम, 364 वर्षों से MP का ये परिवार ऐसे तैयार करता है ये खास प्रतिमा
Close