विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 01, 2023

Ujjain News : 56 वर्षीय फूफा ने 16 साल की भतीजी को बनाया हवस का शिकार, अपहरण और रेप के मामले में गिरफ्तार

कुछ दिनों से उज्जैन रेप कांड (Ujjain Rape Case) की गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है. अभी इस घटना का मामला शांत नहीं हुआ था उससे पहले ही एक और दुष्कर्म (Rape Case) का मामला सामने आया है. इस बार एक फूफा ने अपनी भतीजी को ही हवस (Lust) का शिकार बना डाला.

Read Time: 3 min
Ujjain News : 56 वर्षीय फूफा ने 16 साल की भतीजी को बनाया हवस का शिकार, अपहरण और रेप के मामले में गिरफ्तार
उज्जैन:

Madhya Pradesh News : कुछ दिनों से उज्जैन रेप कांड (Ujjain Rape Case) की गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है. अभी इस घटना का मामला शांत नहीं हुआ था उससे पहले ही एक और दुष्कर्म (Rape Case) का मामला सामने आया है. इस बार एक फूफा ने अपनी भतीजी को ही हवस (Lust) का शिकार बना डाला. प्राप्त जानकारी के अनुसार करीब डेढ़ महीने पहले आरोपी पीड़िता (Rape Victim) को बरगला कर ले गया था. हालांकि आरोपी को पुलिस की गिरफ्त (Police Arrest) में आ गया है.

क्या है मामला?

 उज्जैन के नागझिरी क्षेत्र से करीब डेढ़ माह पहली एक 16 वर्षीय लड़की लापता हुई थी. नाबालिग के गायब होने पर पुलिस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर किशोरी को तलाश रही थी. खोजबीन से पुलिस को पता चला था कि किशोरी को रिश्ते में लगने वाला 56 साल का शख्स भगाकर ले गया है. इस पर पुलिस ने आरोपी की मोबाइल लोकेशन ट्रेस (Mobile Location Trace) की, लंबी पड़ताल के बाद हाल ही में पुलिस को जानकारी मिली कि वह शख्स राजकोट (Rajkot) के मेंतोडा क्षेत्र में है. लोकेशन की जानकारी के मिलते ही नागझिरी थाने के एएसआई (ASI) द्वारिका प्रसाद टीम के साथ राजकोट पहुंचे और आज सुबह अरोपी को पकड़कर किशोरी को मुक्त करवा लिया.

किशोरी ने बताया कि अब्दुल नामक शख्स उसे धोखे से ले गया था और उसके साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा था. इस बयान के आधार पर पुलिस ने अब्दुल पर अपहरण की धारा 363 के साथ ही दुष्कर्म की धारा 376 की भी कारवाई की है. 

भरोसे के बदले दिया धोखा

इस मामले में मेडिकल रिपोर्ट और किशोरी के बयान पर पुलिस ने अपहरण और दुष्कर्म में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी अब्दुल अब्दुल बिन नागझिरी में क्षेत्र में ही रहता है और उद्योगपुरी में प्लास्टिक का सामान बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता है. वह किशोरी के घर आता जाता था पीड़िता उसे फूफा बोलती थी, वह उस पर भरोसा करती थी. इसी विश्वास और भरोसे का फायदा उठाकर वह पीड़िता को धोखे से ले गया था. 

यह भी पढ़ें : Ujjain Rape Case: जिन्होंने मदद नहीं की अब आई उनकी सफाई,ऑटो चालक ने कहा- वो भौंचक था

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close