विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 21, 2023

उज्जैन : लिव इन पार्टनर ने महिला और दो बच्चों की हत्या के बाद लगाई फांसी

मोहन राठौर उम्र 40 साल ने करीब ढाई माह पहले जानकीनगर में किराए के मकान में रह रहे थे. ये खिलौने की दुकान लगाते थे. गुरुवार सुबह मकान का दरवाजा नहीं खुलने पर मकान मालिक को आशंका हुई और उसने ताला तोड़कर दरवाजा खोला तो अंदर का दृश्य देखकर मकान मालिक के हाथ पैर फूल गए.

Read Time: 2 min
उज्जैन : लिव इन पार्टनर ने महिला और दो बच्चों की हत्या के बाद लगाई फांसी
पुलिस के अनुसार इस घटना का मूल कारण आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होना हो सकता है
उज्जैन:

Madhya Pradesh News: उज्जैन (Ujjain) के जानकी नगर में गुरुवार को सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक ही परिवार के चार लोग घर में मृत मिले हैं. पुलिस का अनुमान है कि संभवत रात को युवक ने महिला और दोनों बच्चों को जहर देने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) की है. पुलिस के मुताबिक युवक महिला के साथ लिव इन में रह रहा था.

मकान मालिक ने खोला दरवाजा

हालांकि इस घटना की सही सही जानकारी जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगी. मोहन राठौर उम्र 40 साल ने करीब ढाई माह पहले जानकीनगर में किराए के मकान में रह रहे थे. ये खिलौने की दुकान लगाते थे. गुरुवार सुबह मकान का दरवाजा नहीं खुलने पर मकान मालिक को आशंका हुई और उसने ताला तोड़कर दरवाजा खोला तो मनोज के कमरे का दरवाजा खुला मिला.

ये भी पढ़ें : ग्वालियर : इनामी सब इंस्पेक्टर को विभाग ने किया बर्खास्त, दस महीने से चल रहा है फरार

कमरे के अंदर था खौफनाक दृश्य

कमरे काे अंदर का दृश्य बड़ा ही खौफनाक था. मोहन राठौर फांसी पर लटका मिला. वहीं उसकी पत्नी ममता, बेटा लक्की और पुत्री कनक उम्र जमीन पर पड़े दिखे. तीनों के मुंह से झाग निकल रहा था. यह नजारा देखते ही आसाराम के हाथ पैर फूल गए जैसे तैसे उसने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.  पुलिस का अनुमान है कि मनोज ने रात में पत्नी और बच्चों को जहर दिया होगा और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली होगी. हालांकि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.  

ये भी पढ़ें : सागर : बस के पहिए के नीचे आने से छात्र की मौत, गुस्साए ग्रामीणों की आगजनी और चक्का जाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close