विज्ञापन

"BJP खुद सदन नहीं चलाना चाहती लेकिन हम उनको सड़क पर भी घेरेंगे" जानिए किस कांग्रेस नेता ने कही ये बात

MP News: नेता प्रतिप्रक्ष उमंग सिंगार ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला और कहा भारतीय जनता पार्टी ने पिछले दिनों धर्म राजस्व विभाग को भोपाल से उज्जैन शिफ्ट कर दिया. उसकी वजह यह नहीं थी, कि उज्जैन मुख्यमंत्री का इलाका है, उसकी वजह थी आरएसएस मंदिरों का संचालन करता है उसे सर्वाधिक पैसा यहीं से मिलता है.

"BJP खुद सदन नहीं चलाना चाहती लेकिन हम उनको सड़क पर भी घेरेंगे" जानिए किस कांग्रेस नेता ने कही ये बात
Rewa News: कांग्रेस ने बीजेपी के नेताओं पर उठाया सवाल

Madhya Pradesh news: लोकसभा के चुनावों (Loksabha Election Results) के नतीजे 4 जून को आए, लेकिन देश में कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) के बीच रस्साकसी अब भी जारी है. कांग्रेस पार्टी इन दिनों भारतीय जनता पार्टी पर लगातार आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं. वह सड़क से लेकर विधानसभा और लोकसभा में कोई भी मौका सत्ता पक्ष को घेरने का गंवाना नहीं चाहती. नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार (Umang Singhar) का कहा, हम तो सदन चलाना चाहते थे, हमने कैलाश विजयवर्गीय जी से कहा भी था, हम आपकी भुट्टा पार्टी में जरूर शामिल होंगे, अगर आप सदन चलाएंगे. भारतीय जनता पार्टी खुद सदन नहीं चलाना चाहती, तो कोई बात नहीं हम उसको सड़क पर भी घेरेंगे.

22 जुलाई को होगा बड़ा प्रदर्शन

उन्होंने कहा आगे आने वाली 22 तारीख को यूथ कांग्रेस नरसिंह घोटाले सहित तमाम मुद्दों को लेकर भोपाल में एक बड़ा प्रदर्शन करेगी. जिसमें राष्ट्रीय स्तर के नेता भी भाग लेंगे, भारतीय जनता पार्टी ने पिछले दिनों धर्म राजस्व विभाग को भोपाल से उज्जैन शिफ्ट कर दिया. उसकी वजह यह नहीं थी, कि उज्जैन मुख्यमंत्री का इलाका है, उसकी वजह थी आरएसएस मंदिरों का संचालन करता है उसे सर्वाधिक पैसा यहीं से मिलता है.

सभी को अपनी बात कहने का है अधिकार

उन्होंने कहा अब देश में धर्म की राजनीति नहीं चलेगी, सबको अपनी बात कहने, अपनी अभिव्यक्ति को व्यक्त करने की आजादी होगी. सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है. देश की जनता ने बता दिया है कि भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा में बहुमत ना देकर हमने संविधान की रक्षा की है.

बीजेपी में बंदूक, रिवाल्वर के लाइसेंस के लिए मची हुई है होड़ 

सिंगरौली की दो बार की अध्यक्ष मधु शर्मा के बारे में पूछे गए सवाल को लेकर नेता प्रतिपक्ष का कहना था, यह पार्टी का आंतरिक मामला है, हम इसको पार्टी के अंदर ही सुलझा लेंगे. नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार और हेमंत कटारे सिंगरौली जा रहे थे. वो रीवा में अल्प समय के लिए रुके थे. सिंगरौली मामले पर पूछे गए सवाल पर उनका कहना था, 15 दिन पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता को लाइसेंस मिलता है, वह राज्य मंत्री का बेहद नजदीकी है. बेहद दुर्भाग्य की बात है, भारतीय जनता पार्टी में बंदूक, रिवाल्वर के लाइसेंस के लिए होड़ मची हुई है. भारतीय जनता पार्टी की सरकार में युवाओं का भविष्य अंधकार में है. 

ये भी पढ़े Madhya Pradesh: गुड न्यूज! रिजर्व के जानवरों को सुरक्षित रखने के लिए पहल, ओवरहेड बिजली के तारों को किया जाएगा अंडरग्राउंड 

ये भी पढ़ें कैलाश विजयवर्गीय की आवभगत पर आपस में उलझी कांग्रेस, पार्टी प्रवक्ता ने PCC चीफ और इंदौर जिलाध्यक्ष पर लगाए ये आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेटी शराब समेत ये वाहन जब्त
"BJP खुद सदन नहीं चलाना चाहती लेकिन हम उनको सड़क पर भी घेरेंगे" जानिए किस कांग्रेस नेता ने कही ये बात
Payrushan Parva 2024 Samvatsari Fasting, Prayer Paryushan Parv start-and-end-date-everything-you-need-to-know-about-this-Shwetambara and Digambara jain-festival
Next Article
Payrushan Parv 2024: जैन धर्म के अनुयायियों का महापर्व, तप-साधना और आत्मशुद्धि के लिए करते हैं ये काम
Close