विज्ञापन

गरबा पंडाल में लड़के के साथ दरिंदगी, रोते हुए मां बोली- घटना CCTV में रिकॉर्ड

Indore News in Hindi : घटना के बाद से बच्चा बहुत डरा हुआ है. प्रशासन से बात करके कोशिश की जा रही है कि पीड़ित बच्चे की काउंसलिंग के लिए पॉक्सो अधिनियम के प्रावधानों के तहत सहायक व्यक्ति (सपोर्ट पर्सन) की व्यवस्था की जाए. 

गरबा पंडाल में लड़के के साथ दरिंदगी, रोते हुए मां बोली- घटना CCTV में रिकॉर्ड
प्रतीकात्मक फोटो - Credit : India Mart

MP News in Hindi : इंदौर के एक गरबा पंडाल से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि दो नाबालिग लड़कों ने मौके का फायदा उठा कर एक सात साल के बच्चे का यौन उत्पीड़न किया. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस को जानकारी दी गई जिसके बाद कथित यौन उत्पीड़न को लेकर FIR दर्ज की गई है. पुलिस ने सोमवार को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि पीड़ित बच्चे की मां ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. दो नाबालिग लड़कों ने उसके बेटे को चार अक्टूबर की रात कथित यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया, जब वह एक गरबा पंडाल के पास बगीचे में खेल रहा था. घटना जिले के कनाड़िया इलाके की है.

पुलिस ने बताया कि कथित यौन शोषण में शामिल नाबालिग लड़कों की उम्र 13 साल के आस-पास है, जबकि पीड़ित बच्चा सात साल का है.

मां ने पुलिस को बताई कहानी

पीड़ित बच्चे की मां ने रुआंसी होकर पुलिस को बताया कि उसके बेटे के कथित यौन उत्पीड़न की घटना नजदीकी CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. जिसके बाद इस मामले में पॉक्सो अधिनियम के जुड़े प्रावधानों के तहत FIR दर्ज की गई है और आगे की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें : 

बीच सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होने पर हुई FIR

कैसे हुआ घटना का खुलासा ?

पीड़ित बच्चे के परिवार की मदद करने वाले गैर सरकारी संगठन ''आस'' के निदेशक वसीम इकबाल ने बताया कि उन्हें एक व्यक्ति ने फोन करके बच्चे के कथित यौन उत्पीड़न की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया, ''घटना के बाद से बच्चा बहुत डरा हुआ है. हम प्रशासन से बात करके कोशिश कर रहे हैं कि पीड़ित बच्चे की काउंसलिंग के लिए पॉक्सो अधिनियम के प्रावधानों के तहत सहायक व्यक्ति (सपोर्ट पर्सन) की व्यवस्था की जाए.''

यह भी पढ़ें : 

विधायक के 'ससुराल' से गायब हुए 3 कुएं, जांच करने पहुंचे अधिकारी तो हुआ ये खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
1800 करोड़ की ड्रग्स फैक्ट्री पर कांग्रेस ने किया हमला, तो BJP अध्यक्ष शर्मा ने ऐसे दिया जवाब
गरबा पंडाल में लड़के के साथ दरिंदगी, रोते हुए मां बोली- घटना CCTV में रिकॉर्ड
Young man arrived at PM Janman Awas program with application carrying a noose minister was shocked
Next Article
PM Janman Awas  के कार्यक्रम में फांसी का फंदा लेकर पहुंचा युवक, देखते ही हरकत में आए ऊर्जा मंत्री
Close