Train Accident: इटारसी स्टेशन के पास हुआ रेल हादसा, रानी कमला पति-सहरसा एक्सप्रेस के इतने कोच पटरी से उतरे

Train Derail: भोपाल से सहरसा जा रही रानी कमला पति-सहरसा एक्सप्रेस नर्मदापुरम के पास पटरी से उतर गई. हादसे में बहुत अधिक क्षति की जानकारी तो नहीं मिली, लेकिन घटना के तुरंत बाद रेलवे के आला अधिकारी पहुंच गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B

Itarsi Train Accident: नर्मदापुरम के इटारसी जंक्शन पर आज देर शाम सहरसा एक्सप्रेस (Saharsa Express) रानी कमला पति से चलकर सहरसा जा रही दुर्घटना ग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है कि ट्रेन देर शाम इटारसी जंक्शन के प्लेटफार्म क्रमांक 2 के आउटर पर आते समय दो कोच पटरी से उतर गए. कोच जैसे ही पटरी से उतरी, ट्रेन में अफरा तफरी मच गई. आनन-फानन में ट्रेन की चेन पुलिंग की गई. इस दौरान ट्रेन की स्पीड कम थी और ट्रेन रुक गई. हादसे की जानकारी लगते ही रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. सहरसा एक्सप्रेस के यात्रियों को सुरक्षित ट्रेन के बी 1 और बी 2 के यात्रियों को बोगी से उतार कर ट्रेन से कोच अलग करने के काम को शुरू किया गया.

ये भी पढ़ें :- 'नौकरी चाहिए तो तीन-तीन लाख दो', हॉस्पीटल की महिला कर्मी ने बेरोजगारों से ऐसे एंठ लिए 45 लाख रुपये

Advertisement

रेल सेवा रही बाधित

इस हादसे में कोई जन हानि तो नहीं हुई , लेकिन रेलवे ट्रैफिक पर गहरा असर पड़ा. हादसे के बाद भोपाल इटारसी रेल खंड पर आने जाने वाली कई ट्रेनों को छोटे स्टेशनों पर रोका गया. करीब चार घंटे की मेहनत के बाद सहरसा एक्सप्रेस के दो कोच को ट्रेन से अलग किया गया. इस दौरान इटारसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 2 और तीन को छोड़कर बाकी के 1, 4, 5 और 6 को ट्रेनों की आवाजाही के लिए रेलवे ने खोले रखा. करीब चार घंटे के बाद सहरसा एक्सप्रेस को प्लेटफार्म क्रमांक एक से अपने गंतव्य के लिए रवाना किया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP में दांव पर लगी स्कूल जाने वाले मासूमों की जान, ओवरलोड होकर चल रही स्कूली ऑटो

Advertisement
Topics mentioned in this article