Dhar : गणेशोत्सव में नाचते-नाचते बच्ची की हुई मौत ! वजह जानकर दहल जाएगा दिल

Dhar : मध्य प्रदेश के धार जिले में गणेशोत्स्व के एक कार्यक्रम के दौरान दिल दहला देने वाली घटना घटी. एक 9 साल की बच्ची के साथ नाचते-नाचते कुछ ऐसा हुआ जिससे मौके पर हड़कंप मच गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D

Ganesh Utsav : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) जिले में एक गणेशोत्स्व में दर्दनाक हादसा हो गया. जिले के धामनोद थाना इलाके के खलघाट गांव में एक 9 साल के बच्ची की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई. यह घटना गणेश उत्सव के दौरान आयोजित नाच-गाने के कार्यक्रम में हुई, जहां खुले तार बिछे होने से बच्ची करंट की चपेट में आ गई. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. दरअसल,  खलघाट गांव में गणेश उत्सव के मौके पर एक नाच-गाने का कार्यक्रम रखा गया था. मौके पर बिजली के तार खुले पड़े थे जिनकी चपेट में आकर एक 9 साल की बच्ची को करंट लग गया.

बच्ची के परिजनों में मचा कोहराम

घटना के बाद आनन-फानन में किसी तरह बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए. जहां के डॉक्टरों ने उसे मृत करार कर दिया. करंट लगने से जिस बच्ची की मौत हुई उसकी पहचान पूजा पिता राहुल (9) के रूप में हुई है. इधर, जैसे ही इस बात की खबर बच्ची के घरवालों को मिली तो कोहराम मच गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम

खबर मिलते ही धामनोद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने आज सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बच्ची का पोस्टमार्टम कराया गया और इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. बच्ची की करंट लगने से मौत के बाद गांव के लोगों में भी आक्रोश देखा जा रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR