दर्दनाक हादसा! बाइक से जा रहे तीन लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

MP Crime: टीकमगढ़ जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इसमें सभी बाइक सवारों की मौत हो गई. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Road Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के टीकमगढ़ (Tikamgarh) जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) सामने आया. इस घटना में एक साथ तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. असल में, एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में बाइक सवार तीन लोग आ गए. जानकारी के अनुसार, सभी तीनों लोग एक ही परिवार के थे. ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है. 

ट्रक का चालक मौके से फरार

टीकमगढ़ जिले में सोमवार, 17 जून को एक भीषड़ सड़क हादसा हुआ. इसमें एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को बुरी तरह रौंदा. घटना में बाइक पर सवार पति, पत्नी और लड़की की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना की खबर लगते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक फरार हुए ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें :- Bhind Polluted Water: बीमार मरीजों के सैंपल लेने पहुंची टीम, पानी के सैंपल्स की भी होगी जांच

जा रहे थे घर वापस

जिले के बम्होरी मढिया गांव के रहने वाले खुमान कुशवाहा अपनी पत्नी कल्लन कुशवाहा और बेटी ब्रज कुमारी के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे. तभी गोंगावेर मंदिर के पास सागर टीकमगढ़ हाइवे के पास तेज गति से दौड़ते हुए ट्रक ने उनको अपनी चपेट में ले लिया. घटना स्थल पर सभी की मौत हो गई. हालांकि, कोतवाली पुलिस सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आई, लेकिन डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Balodabazar Violence: फिलहाल बलौदाबाजार शहर में 20 जून तक लागू रहेगी धारा 144, 21 सदस्यीय टीम कर रही जांच

Topics mentioned in this article