विज्ञापन
Story ProgressBack

चेहरे पर नकाब, उदास चेहरा... फेसबुक प्रेमी से मिलने पाकिस्तान गई अंजू की हुई घर वापसी

राजस्थान की अंजू इसी साल जून में अपने प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान चली गई थी. शुरुआत में दोनों ने इस रिश्ते को दोस्ती बताया लेकिन बाद में उनके निकाह और अंजू के 'फातिमा' बनने की खबरें सामने आई थीं.

Read Time: 3 min
चेहरे पर नकाब, उदास चेहरा... फेसबुक प्रेमी से मिलने पाकिस्तान गई अंजू की हुई घर वापसी
पाकिस्तान से भारत लौटी अंजू

Anju Nasrullah Love Story: अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह (Nasrullah) से मिलने पाकिस्तान (Pakistan) गई अंजू (Anju) भारत (India) वापस लौट आई है. मंगलवार देर रात अंजू ने बाघा-अटारी बॉर्डर से भारत में प्रवेश किया. जून 2023 में अंजू पाकिस्तान गई थी. वीडियो जारी कर उसने कहा था कि वह अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान आई है. हालांकि बाद में दोनों के शादी के दावों ने सभी को चौंका दिया था. अंजू और नसरुल्लाह से कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान की सीमा हैदर (Seema Haider) अपने प्रेमी सचिन (Sachin) के साथ रहने के लिए भारत आई थी.

सोशल मीडिया पर अंजू की वापसी के वीडियो और तस्वीरें शेयर की जा रही हैं जिनमें वह काले कपड़ों में नजर आ रही है. अंजू का चेहरा उदास नजर आ रहा है और वह मीडिया से बात करने से बचती हुई दिख रही है. अंजू के पाकिस्तान जाने के बाद भिवाड़ी में रहने वाले उसके पति और बच्चे भी मीडिया के सामने आए थे. हालांकि जानकारी के अनुसार अभी तक अंजू भिवाड़ी नहीं पहुंची है.

यह भी पढ़ें : मैं सबसे बड़ा हूं, सबसे आखिर में जाऊंगा... उत्तरकाशी सुरंग से निकले ये 'गब्बर सिंह' विलेन नहीं हीरो हैं!

पाकिस्तान जाकर 'फातिमा' बन गई अंजू

राजस्थान की अंजू इसी साल जून में अपने प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान चली गई थी. शुरुआत में दोनों ने इस रिश्ते को दोस्ती बताया लेकिन बाद में उनके निकाह और अंजू के 'फातिमा' बनने की खबरें सामने आई थीं. पाकिस्तान के कई बड़े-बड़े व्यवसायियों ने अंजू और नसरुल्लाह को महंगे-महंगे तोहफे भी दिए थे. लेकिन बताया जा रहा है कि निकाह के बाद अंजू की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी इसलिए वह अपने बच्चों से मिलने के लिए अस्थायी तौर पर भारत आई है.

यह भी पढ़ें : मणिपुर के सबसे पुराने उग्रवादी संगठन UNLF ने डाले हथियार, अमित शाह ने बताया ऐतिहासिक उपलब्धि, यहां देखिए वीडियो

अंजू को करना पड़ेगा कानूनी कार्रवाई का सामना

अंजू के भारतीय पति अरविंद ने अंजू के खिलाफ भिवाड़ी थाने में धोखाधड़ी से दूसरी शादी करने और जान से मारने करने सहित कई मुकदमे दर्ज कर रखे हैं. अंजू नवंबर के अंत में भारत पहुंची और बाघा बॉर्डर से बीती रात भारतीय सीमा में दाखिल हुई. भारत आने के बाद उसको पुलिस से सामना करना होगा. उसके भारतीय पति अरविंद की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के आधार पर उसे कानूनी कार्रवाई का सामना भी करना पड़ेगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close