सतपुड़ा टाइगर रिजर्व पार्क में शिकार के लिए भागते हुए दिखी बाघिन, वीडियो हुआ वायरल...

सतपुड़ा टाइगर रिजर्व एरिया में आज- कल पर्यटकों को रोजाना टाइगर के दीदार हो रहे हैं. सतपुड़ा टाइगर रिजर्व एरिया में जंगल सफारी कर रहे एक ग्रुप को जंगली सुअर का शिकार करने के लिए भागती हुई बाघिन दिखाई दी. इस पूरे नजारे को ग्रुप के सदस्यों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
दर्शकों को दिखा बाघिन का नजारा

Madhya Pradesh News: नर्मदापुरम (Narmadapuram) के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व एरिया में इन दिनों सैलानियों को बाघों की मूवमेंट काफी देखने को मिल रही है. सतपुड़ा टाइगर रिजर्व एरिया में पर्यटकों को जंगली सूअर के पीछे भागती हुई एक बाघिन देखी गई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

जंगली सूअर का शिकार करते हुए दिखी बाघिन

सतपुड़ा टाइगर रिजर्व एरिया में आज- कल पर्यटकों को रोजाना टाइगर के दीदार हो रहे हैं. सतपुड़ा टाइगर रिजर्व एरिया में जंगल सफारी कर रहे एक ग्रुप को जंगली सूअर का शिकार करने के लिए भागती हुई बाघिन दिखाई दी. इस पूरे नजारे को ग्रुप के सदस्यों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. वीडियो में देखिए बाघिन कितनी तेजी से अपने शिकार को पकड़ने के लिए दौड़ रही है.

ये भी पढ़ें Exclusive Interview: 800-1000 नक्सलियों का जवानों ने कैसे किया मुकाबला? जानें हमले का आखों देखा हाल

बाघिन को दर्शकों से नहीं कोई फर्क

एसटीआर के ऑफिसियल इंस्ट्राग्राम पेज पर यह वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है कि एक युवा बाघिन पर्यटन क्षेत्र में एक जंगली सुअर को घेरने का प्रयास कर रही है  हालांकि गौर के झुंड को बाघिन से कोई खतरा नहीं है. इस पूरे नजारे को पर्यटक दूर से चुपचाप देखते रहे और बाघिन को भी दर्शकों से कोई फ़र्क नहीं पड़ा. 

Advertisement

ये भी पढ़ें आधी रात को लात मारकर तोड़ा दरवाजा, घर में घुसकर चाकू मारकर पुजारी को किया गंभीर रूप से घायल

Topics mentioned in this article