शिवपुरी : मिनी ट्रक पलटने से तीन लोगों की मौत, 24 घायल

कोतवाली थाना प्रभारी विनय यादव ने बताया कि पीड़ित एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने बैतूल गए थे. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सभी लोग बैतूल से वापस ग्वालियर लौट रहे थे. तभी यह हासदा हो गया.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
पुलिस ने बताया कि सभी यात्री धार्मिक कार्यक्रम से लौट रहे थे. (फाइल फोटो)
शिवपुरी (मध्य प्रदेश):

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में गुरुवार तड़के बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक मिनी ट्रक पलटने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 24 अन्य लोग घायल हुए हैं. घायलों को शिवपुरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना कोतवाली पुलिस थाना इलाके में एक ढाबे के पास हुई है. हादसे के बाद से पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें - ग्वालियर : सवा सौ करोड़ के गहने से हुआ राधा-कृष्ण का श्रृंगार, लगा भक्तों का तांता

धार्मिक कार्यक्रम से शामिल होने गए थे पीड़ित

कोतवाली थाना प्रभारी विनय यादव ने बताया कि पीड़ित एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने बैतूल गए थे. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सभी लोग बैतूल से वापस ग्वालियर लौट रहे थे. तभी यह हासदा हो गया. थाना प्रभारी विनय यादव ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है, वहीं 24 अन्य लोग घायल हैं. मृतकों की पहचान गंगा सिंह नरवरिया (65), भंवर सिंह (65) और राम सिंह कुशवाहा (70) के रूप में हुई है.

ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा

हादसे में घायल हुए लोगों ने बताया कि हम सभी लोग बैतूल से ग्वालियर आ रहे थे. तभी शिवपुरी में एक ट्रक ने हमारे मिनी ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की. इस दौरान ट्रक ने मिनी ट्रक को कट मार दिया. जिससे मिनी ट्रक के चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया और वह पलट गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें - दिग्विजय सिंह के राष्ट्रपति को लिखे पत्र से गरमाई भोपाल की सियासत, आरोप-प्रत्यारोप जारी