विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2023

धमतरी: हथियार लहरा कर लोगों को डरा धमका रहा था एक युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

धमतरी जिले के नेशनल हाईवे 30 से पुलिस ने धारदार हथियार लेकर लोगों को धमका रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 25 और 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया.

Read Time: 2 min
धमतरी:  हथियार लहरा कर लोगों को डरा धमका रहा था एक युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
धमतरी:

छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए धमतरी जिले में शांति और सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए आपराधिक तत्वों के खिलाफ एसपी प्रशांत ठाकुर के निर्देश पर लगातार कार्रवाई की जा रही है. इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि धमतरी मेनोनाइट चर्च के पास नेशनल हाईवे 30 पर एक युवक अपने साथ धारदार नुमा हथियार लेकर लहराते हुए आने जाने वाले लोगों को डरा धमका रहा है.

सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची और देखा कि एक युवक धारदार हथियार को अपने हाथों में लेकर लहरा रहा है. इतना ही नहीं पास से गुजरने वाले लोगों को भी डरा धमका रहा है. वहीं, युवक को देखकर आस-पास से गुजरने वाले लोगों में भय का माहौल बन गया और लोग इधर-उधर भागने लगे. पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को पकड़ा लिया और पूछताछ कि तो आरोपी ने अपना नाम संजय साहू उर्फ संजू बताया, जो लाल बगीचा धमतरी का रहने वाला है.

ये भी पढ़े: विदिशा : झेलम एक्सप्रेस में एक महिला का मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने बताया कि संजय साहू के पास से धारदार नुमा हथियार को जब्त कर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 25, 27 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

आरोपी के खिलाफ 20 मामले थे दर्ज

पुलिस के मुताबिक, आरोपी धमतरी सिटी कोतवाली थाना का निगरानी बदमाश है जो काफी समय से फरार था. वहीं आरोपी के खिलाफ पहले से अर्जुनी, करेगांव, रुद्री, मगरलोड कोतवाली थाने में चोरी के 20 मामले दर्ज हैं और ये आरोपी एक आदतन अपराधी है. 

ये भी पढ़े: नरसिंहपुर : यात्रियों से भरी बस के पलटने से 2 की मौत, 20 घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close