विज्ञापन
Story ProgressBack

रंग में भंग: ग्वालियर में रंग को लेकर हुआ विवाद, दो गुटों ने खेली खून की होली, लाठी-डंडों से हुई मारपीट

Blood Holi in Gwalior: ग्वालियर से एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कुछ लोग होली के दिन मारपीट करते हुए नजर आए. इस दौरान आधा दर्जन के अधिक लोग घायल हो गए.

Read Time: 2 min
रंग में भंग: ग्वालियर में रंग को लेकर हुआ विवाद, दो गुटों ने खेली खून की होली, लाठी-डंडों से हुई मारपीट
होली के दिन जमकर मारपीट करते दिखे लोग

Gwalior News: ग्वालियर जिले में होली खेलने के दौरान दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर लाठी-डंडे चले. रंगों की होली खेलने वाले खून की होली खेलने लगे. घटना बिजौली थाना इलाके के बनारपुरा गांव की बताई गई. इसमें लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिनमें से तीन को ज्यादा चोट आई. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार, ये पूरा विवाद रंग डालने को लेकर शुरू हुआ था.

रंग डालने को लेकर हुआ विवाद

बताया गया कि बिजौली थाना क्षेत्र के बनारपुरा ग्राम में होली का रंग डालकर लोग उत्साह के साथ होली मना रहे थे. इसी बीच, रंग डालने को लेकर दो गुटों में आपस मे लड़ाई हो गई. बहस और गाली गलौज से शुरू हुआ मामूली विवाद ने थोड़ी ही देर में खतरनाक रूप ले लिया . दोनों पक्ष के लोग एक-दूसरे पर डंडे और लाठियां लेकर मारपीट करने लगे. इसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, वहीं तीन की हालत गंभीर बताई गई.

ये भी पढ़ें :- "हर महिला सम्मान की हकदार", सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट पर कंगना ने किया पलटवार, जानिए क्या है पूरा मामला?

वायरल वीडियो पहुंचा पुलिस तक

मारपीट का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है . इसमें लाठी बाजी के साथ अनेक लोग बुरी तरह से लहूलुहान हालत में दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो पुलिस अधिकारियों तक भी पहुंचा है. पुलिस का कहना है कि वह फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें :- EVM की जगह बैलेट पेपर से चुनाव कराने के लिए कांग्रेस का प्लान! पूर्व CM भूपेश बघेल का देखिए ये बयान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close