विज्ञापन

बच्चों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचा युवक, बोला-मुझे मेरी बीवी से मिलाओ, कहानी सुनकर पुलिस वाले भी हो गए हैरान

MP News: अचानक एक युवक अपने दो बच्चों के साथ पुलिस के पास पहुंच गया. वहां अदिकारियों से गुहार लगाने लगा कि मुझे अपनी बीवी से मिलाओ.

बच्चों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचा युवक, बोला-मुझे मेरी बीवी से मिलाओ, कहानी सुनकर पुलिस वाले भी हो गए हैरान
बच्चों को लेकर एसपी से गुहार लगाने पहुंचा युवक

Gwalior News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) जिले से एक अनोखा मामला सामने आया. मंगलवार को एक युवक अपने दो बच्चों को साथ लेकर अफसरों के पास पहुंच गया. उसकी गुहार थी कि अपने दो बच्चों को उसके पास छोड़कर मां अपने प्रेमी के साथ भाग गई है. तमाम शिकायतों के बावजूद थाने वाले उसे ढूंढकर नहीं ला रहे हैं. अब आप लोग ही मेरी मदद करो, ताकि मुझे मेरी पत्नी और बच्चों को उसकी मां वापिस मिल सके. 

पति ने लगाया पत्नी पर आरोप

ग्वालियर के हजीरा इलाके में रहकर टेंट का काम करके परिवार का भरण पोषण करने वाले मनोज का कहना है कि उनकी शादी को नौ साल हो चुके है और उनके दो बच्चे हैं. उनका कहना है कि उनकी पत्नी छह माह पहले आगरा में शादी में जाने का कहकर घर से गई थी, लेकिन वहां पहुंची ही नहीं. इसके बाद उन्होंने इसकी रिपोर्ट थाने में की थी. बाद में वह थाने आई तो वहां से उसे वन स्टॉप भेजा गया.

दो दिन बाद वह वहां से छूटी, लेकिन घर नहीं आई और फिर गायब हो गई. उसका आरोप है कि उसकी पत्नी इंदिरा नगर में रहने वाले गोपाल नामक लड़के के साथ भागी है. उसका कहना है कि वह गोपाल से मोबाइल पर बात करती थी. मैंने सोचा था कि वह अपने आप सुधर जाएगी, लेकिन वह उसके साथ भाग ही गयी. 

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh में नहीं थम रहा कुत्तों का आतंक... सामने आए Dog Bite के डराने वाले आंकड़े

पुलिस से लगाई गुहार

पीड़ित युवक ने पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई कि वह उसे उसकी पत्नी वापिस दिलाये क्योंकि वह बहुत परेशान है. कोई काम धंधा नहीं कर पा रहा, क्योंकि वह बच्चों की देखभाल करें या धंधा करें. उसका कहना है कि एसपी साहब ने उसे मदद का भरोसा दिया है. 

ये भी पढ़ें :- MP में नहीं थम रहा डायरिया का प्रकोप, इस जिले में ससुराल आए दामाद की दूषित पानी पीने से हुई मौत, इतने लोग बीमार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Daraupdi Murmu: राष्ट्रपति पहुंची मध्य प्रदेश, 1600 करोड़ रुपये के इंदौर-उज्जैन सिक्स लेन का करेंगी भूमिपूजन
बच्चों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचा युवक, बोला-मुझे मेरी बीवी से मिलाओ, कहानी सुनकर पुलिस वाले भी हो गए हैरान
Free Fire Game: Boy Jumps Off Roof After Asking Mother What Would Happen If He Fell
Next Article
Free Fire Game : मां, मैं छत से गिर जाऊं.... तो क्या होगा ? कहकर लड़के ने लगा दी छलांग
Close