MP News: तीस फूट ऊंचे ओवर ब्रिज से छात्रा ने लगाई छलांग, हुई ऐसी हालत

Rewa News: रीवा में कक्षा 12 वीं की छात्रा ने ओवर ब्रिज से छलांग लगा दी. इसके बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया. वहां पर मौजूद लोगों ने छात्रा को संजय गांधी जिला अस्पताल में भर्ती कराया. खबर लिखे जाने तक लड़की को होश नहीं आया...

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

MP Today News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) के सर्वाधिक भीड़-भाड़ वाले इलाके में, बुधवार की सुबह उस समय सनाका खिच गया, जब एक लड़की पीके स्कूल से निकली और सामने स्थित ओवर ब्रिज पर चढ़ गई. चश्मदीदों की मानें तो, लड़की के पीछे-पीछे दो युवक भी थे. तीनों के बीच जोर-जोर से बहस बाजी हो रही थी. इसी दौरान तीनों लोग ब्रिज की सर्वाधिक ऊंचाई वाली जगह पर पहुंच गए. छात्रा के साथ चल रहे युवक जब-तक कुछ समझ पाते, छात्रा ब्रिज की रेलिंग के ऊपर चढ़ गई और एकाएक नीचे कूद गई.

लड़की दो देख चौंक गए ये लोग

ब्रिज के नीचे कुछ लोग चाय पी रहे थे, कुछ ऑटो रिक्शा मौजूद थे, इस इलाके में हमेशा ही भीड़भाड़ होती है. लड़की को नीचे गिरते देखकर तत्काल उसके पास पहुंचे, लड़की को उठाया और सीधे संजय गांधी अस्पताल की ओर लेकर भागे, लड़की को संजय गांधी अस्पताल की आकस्मिक चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया.फौरन उसका उपचार प्रारंभ किया गया.

अभी तक नहीं आया होश

खबर लिखे जाने तक लड़की को होश नहीं आया था. पुलिस और परिजन को इंतजार है लड़की के होश में आने का. ओवर ब्रिज से छलांग लगाने वाली लड़की की पहचान मीनू कोरी के रूप में हुई है,जो पीके स्कूल की कक्षा 12 वीं की छात्रा है. परिजनों की माने तो छात्रा रोज की तरह घर से निकली थी, न जाने उसने किस कारण से ओवर ब्रिज से छलांग लगाई है.

ये भी पढ़ें- MP News: सतना की भरी अदालत में युवती को मां-बाप ने घसीटा, फिर भी प्रेमी के पक्ष में बयान देने से नहीं रोक पाए

Advertisement

पुलिस भी कर रही इंतजार

पुलिस अधिकारी मीडिया को घटना से संबंधित जानकारी देते हुए.

पुलिस को भी इंतजार है, लड़की के होश में आने का. उसके बाद ही पता चल पाएगा, आखिर उसने किस वजह से ओवर ब्रिज से छलांग लगाई है. इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. 

ये भी पढ़ें- रतलाम के ये बदमाश कल तक दहशत फैलाने के लिए कर रहे थे ऐसी हरकत, जब चढ़े पुलिस के हत्थे तो ऐसे निकली हेकड़ी

Advertisement