विज्ञापन
Story ProgressBack

तेरी आख्या का यो काजल... गणतंत्र दिवस के मौके पर सपना चौधरी के गाने पर जमकर थिरकी टीचर, Video वायरल

Viral Video: सिंगरौली जिले में गणतंत्र दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में एक महिला टीचर के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में शिक्षिका डांसर सपना चौधरी की गाने 'आंख्या का यो काजल...' पर जमकर डांस करते दिख रही है.

Read Time: 3 min
तेरी आख्या का यो काजल... गणतंत्र दिवस के मौके पर सपना चौधरी के गाने पर जमकर थिरकी टीचर, Video वायरल
गणतंत्र दिवस 2024 के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में एक महिला टीचर ने जमकर डांस किया.

Video Viral: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) जिले में शिक्षिका ने जमकर डांस किया. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. शिक्षिका ने डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल...' पर जमकर डांस किया. जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो सिंगरौली के बड़ोखर (Badokhar) गांव की शासकीय विद्यालय का बताया जा रहा है. जहां गणतंत्र दिवस 2024 (Republic Day2024) के मौके पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था. 

गाना बजते ही शिक्षिका खुद को रोक नहीं पाई

इस कार्यक्रम में मशहूर डांसर सपना चौधरी के गानों पर जमकर डांस हुआ. वहीं जैसे ही आंख्या का यो काजल गाना प्ले हुआ, स्कूल की शिक्षिका भी अपने आप को डांस करने से रोक नहीं पाई और गाना बजते ही शिक्षिका इस पर जमकर थिरकने लगी. बिंदास अंदाज में डांस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वीडियो वायरल होने के बाद सवालों के घेरे में स्कूल प्रबंधन

75 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर हुए इस कार्यक्रम की चर्चा अब पूरे प्रदेश में हो रही है. दरअसल, वीडियो वायरल होने के बाद अब स्कूल प्रबंधन पर सवाल खड़े हो गए हैं. इस डांस वीडियो पर लोगों की राय भी सामने आई है. पैरेंट्स का कहना है कि डांस बहुत बढ़िया है, लेकिन स्कूल में पढ़ाई के नाम पर यही हो रहा है. शिक्षा के पावन मंदिर में बच्चों के सामने शिक्षिका का इस तरह के गानों पर डांस करना कितना सही है?

शिक्षा विभाग ने लिया संज्ञान

हालांकि इस पूरे मामले में जिला शिक्षा अधिकारी एसबी सिंह ने कहा कि एक वीडियो वायरल हो रहा है और ये वीडियो बड़ोखर गांव की शासकीय विद्यालय का बताया जा रहा है. फिलहाल विभाग इस मामले में जांच कर रहा है. अगर जांच में ये सही पाया गया तो आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़े: बोर्ड एग्जाम का डर! उज्जैन में 10वीं के छात्र ने खाया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close