विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 02, 2023

Sidhi: टिकट कटने के बाद BJP विधायक केदार शुक्ला का शक्ति प्रदर्शन, रीति पाठक को टिकट मिलने पर उठाए सवाल

MP Assembly Election 2023: सीधी विधायक केदार नाथ शुक्ला (Kedar Nath Shukla) ने बीजेपी के प्रति नाराजगी जाहिर करने के साथ ही सीधी सांसद रीति पाठक (Riti Pathak) को टिकट मिलने पर भी सवाल उठाए हैं.

Read Time: 2 min
Sidhi: टिकट कटने के बाद BJP विधायक केदार शुक्ला का शक्ति प्रदर्शन, रीति पाठक को टिकट मिलने पर उठाए सवाल
सीधी विधायक केदार शुक्ला का बीजेपी से इस बार टिकट कट गया है.
सीधी:

MP Assembly Election : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के टिकट से लगातार तीन बार जीत दर्ज कराने वाले विधायक केदार शुक्ला (Kedar Nath Shukla) का टिकट इस बार कट गया है. बीजेपी (BJP)  ने उनकी जगह सीधी सांसद रीति पाठक (Riti Pathak) को टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारने का ऐलान किया है. हालांकि पार्टी के इस फैसले से नाराज केदार शुक्ला सोमवार, 2 अक्टूबर को सीधी में शक्ति प्रदर्शन करने जा रहे हैं. 

सांसद रीति पाठक को टिकट मिलने पर उठाए सवाल

विधायक केदार नाथ शुक्ला (MLA Kedar Nath Shukla) ने संगठन के प्रति नाराजगी जाहिर करने के साथ सीधी सांसद रीति पाठक को टिकट मिलने पर भी सवाल उठाए हैं. वहीं आज गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) के अवसर पर विधायक केदार शुक्ला शक्ति प्रदर्शन करते हुए अपने अगले निर्णय को सार्वजनिक करने की घोषणा की है.

आज सभा को संबोधित करेंगे केदार शुक्ला

गांधी जयंती के मौके पर आज सुबह 10.00 बजे विधायक केदार शुक्ला अपने निवास से पैदल मार्च करते हुए गांधी चौक स्थित प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. इसके बाद कलेक्ट्रेट चौक स्थित बाबा साहेब अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करने के बाद पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण करेंगे और फिर एक सभा को संबोधित करेंगे.

चुनाव मैदान में उतरने का कर सकते हैं ऐलान 

माना जा रहा है कि इस सभा में विधायक केदार शुक्ला आगामी विधानसभा चुनाव में किसी दल से या फिर बतौर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरने का ऐलान करेंगे. दरअसल, टिकट कटने के बाद केदार शुक्ला ने भाजपा सरकार पर नाराजगी जाहिर की. साथ ही विभिन्न ग्रामों का दौरा कर लोगों से मुलाकात भी की. 

ये भी पढ़े: Shivpuri : चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप, सुबह खेत में पीड़िता को फेंक भागे हैवान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close