विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2023

शिवराज ने विपक्षी गठबंधन पर साधा निशाना, कहा-जो सनातन धर्म का अपमान करेगा धूल में मिल जाएगा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में लगे हैं. ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में प्रचार के दौरान उन्होंने विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A. पर सनातन धर्म का अपमान करने का आरोप लगाया.

Read Time: 3 min
शिवराज ने विपक्षी गठबंधन पर साधा निशाना, कहा-जो सनातन धर्म का अपमान करेगा धूल में मिल जाएगा
शिवराज सिंह ने रविवार को ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में रैलियां की. (फाइल फोटो)

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में प्रचार के दौरान विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A. पर सनातन धर्म का अपमान करने का आरोप लगाया. शिवराज ने नवरात्रि त्योहार के पहले दिन मां पीतांबरा शक्ति पीठ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद दतिया, दिमनी और लहार विधानसभा क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित किया.

शिवराज सिंह ने इस दौरान लहार में कहा, "कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने I.N.D.I.A. नाम से गठबंधन बनाया है. वे डेंगू और मलेरिया कहकर सनातन धर्म का अपमान करते हैं और इसे खत्म करने की बात करते हैं, लेकिन जो लोग सनातन को नष्ट करना चाहते हैं वे खुद ही धूल में मिल जाएंगे." 

जहां कांग्रेस सरकार बनाती है वहां विनाश होता है

दतिया में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार और राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के पक्ष में एक रैली को संबोधित करते हुए चौहान ने आरोप लगाया, "जहां भी कांग्रेस की सरकार बनती है, वहां विनाश और तबाही होती है." मध्य प्रदेश में सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहने वाले चौहान ने कहा कि जब कांग्रेस मध्य प्रदेश में सत्ता में थी, तब डकैती और सामूहिक हत्याएं होती थीं, लेकिन उन्होंने फैसला किया कि केवल एक ही बचेगा, या तो डकैत या शिवराज सिंह चौहान, और समस्या समाप्त हो गई.

दिमनी में प्रचार के लिए पहुंचे शिवराज

शिवराज सिंह दिमनी में भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के लिए प्रचार करने उतरे. मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने लाडली लक्ष्मी योजना के लाभार्थियों के खातों में पैसा स्थानांतरित किए जाने की बात कही तो विपक्षी दल कांग्रेस ने शिकायत की और इसे चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन बताया. उन्होंने कहा, "मैं अब यह धन खुलेआम स्थानांतरित करूंगा, गुप्त रूप से नहीं."

ये भी पढ़ें - MP विधानसभा चुनाव से पहले बढ़ा बीजेपी का कुनबा, निर्दलीय विधायक प्रदीप जायसवाल हुए शामिल

ये भी पढ़ें - दिग्विजय सिंह के इस्तीफे वाला फर्जी पत्र सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस में की गई शिकायत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close