विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: अब भी कायम है शिवराज का जलवा, चुनाव प्रचार के दौरान लिपटकर रोने लगीं महिलाएं तो भावुक हुए 'मामा'

Shivraj Singh Chauhan: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लोकप्रियता इसी बात से जानी जा सकती है कि अब भी प्रदेश की महिलाएं (बहनें) उन्हें लिपटकर रो रही हैं. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं सीधी के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है. अब डॉक्टर राजेश मिश्रा यहां से दिल्ली जा रहे हैं और मैं भी दिल्ली पहुंच रहा हूं. अब दिल्ली से राजेश मिश्रा के माध्यम से सीधी के विकास पर नजर रहेगी.

Read Time: 3 mins
MP News: अब भी कायम है शिवराज का जलवा, चुनाव प्रचार के दौरान लिपटकर रोने लगीं महिलाएं तो भावुक हुए 'मामा'

Shivraj Singh Chauhan Latest News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को लोकसभा क्षेत्र सीधी (Sidhi Lok Sabha Constituency) से भाजपा (BJP) प्रत्याशी डॉक्टर राजेश मिश्रा (Dr. Rajesh Mishra) के पक्ष में महुआ गांव में चुनावी सभा करने के बाद सीधी में रोड शो में शामिल हुए. उनके रोड शो के समापन के मौके पर शहर के सम्राट चौक पर महिलाएं उनसे लिपटकर रोने लगी. इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी काफी भावुक हो गए. वह अपनी बहनों के सिर पर हाथ फेरते हुए बोले मैं हूं न.

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लोकप्रियता इसी बात से जानी जा सकती है कि अब भी प्रदेश की महिलाएं (बहनें) उन्हें लिपटकर रो रही हैं. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं सीधी के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है. अब डॉक्टर राजेश मिश्रा यहां से दिल्ली जा रहे हैं और मैं भी दिल्ली पहुंच रहा हूं. अब दिल्ली से राजेश मिश्रा के माध्यम से सीधी के विकास पर नजर रहेगी.

पीएम मोदी का किया गुणगान

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत पूरे विश्व में अपनी अलग पहचान बनाने जा रहा है. विश्व गुरु के रूप में भारत अब इतिहास रचने को तैयार है. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि इन दिनों कांग्रेस के लोग चुनाव लड़ने से कतरा रहे हैं. कांग्रेस पार्टी में मां-बेटे की बात करें या अन्य लोगों की बात करें. इस पार्टी में तो हालत ये है कि लोग चुनाव लड़ने की जगह पर कतराने लगे हैं. ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भारतीय जनता पार्टी कितनी सशक्त और विकासवादी सोच की पार्टी है.

ये भी पढ़ें- पूर्व सीएम भूपेश बघेल की भाभी ने थामा भाजपा का दामन, तो पूर्व डिप्टी सीएम सिंहदेव ने इशारों में कह दी बड़ी बात

'पीएम मोदी ने इसलिए डॉ. मिश्रा को बनाया उम्मीदवार'

उन्होंने कहा कि डॉक्टर राजेश मिश्रा चिकित्सक होने के साथ-साथ समाजसेवी हैं. उन्होंने समाज की खूब सेवा की है. इसीलिए नरेंद्र मोदी ने उन पर भरोसा जताया है और सीधी लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है.

ये भी पढ़ें-MP News: सीएम यादव ने दिग्विजय को कहा सबसे बड़ा रामद्रोही, हिंदू-मुसलमान को लेकर भी लगाए ये गंभीर आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: योग की आश्चर्यजनक तस्वीर आई सामने, अमृत सरोवरों के वेस्टवियर पर अधिकारियों ने किए योगासन  
MP News: अब भी कायम है शिवराज का जलवा, चुनाव प्रचार के दौरान लिपटकर रोने लगीं महिलाएं तो भावुक हुए 'मामा'
Mohan Yadav reached the house of the martyred soldier announced assistance of one crore rupees
Next Article
शहीद जवान के परिजनों से मिले सीएम मोहन यादव, एक करोड़ रुपये की सहायता देने का किया ऐलान
Close
;