Welcome To Shivraj Singh Chauhan: केंद्र में मंत्री बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान का आज पहला भोपाल दौरा, 65 जगहों पर बनाए गए स्वागत मंच

Shivraj Sinch Chauhan Bhopal Visit: केद्र में कैबिनेट मंत्री का पदभार संभालने के बाद पहली बार भोपाल लौट रहे शिवराज सिंह चौहान के स्वागत के लिए भोपाल में 65 से अधिक जगहों पर प्रदेश भाजपा समेत विभिन्न सामाजिक संगठनों, कर्मचारी संगठनों ने उनके भव्य स्वागत की तैयारियां की गई हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Shivraj Singh Chauhan: लोकसभा चुनाव 2024 में विदिशा से रिकॉर्ड मतों से विजयी रहे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान केंद्र में मंत्री बनने के बाद आज पहली बार भोपाल आ रहे हैं. मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में कृषि और किसान कल्याण और ग्रामीण विकास मंत्री बनाया गया है. 

केद्र में कैबिनेट मंत्री का पदभार संभालने के बाद पहली बार भोपाल लौट रहे शिवराज सिंह चौहान के स्वागत के लिए भोपाल में 65 से अधिक जगहों पर प्रदेश भाजपा समेत विभिन्न सामाजिक संगठनों, कर्मचारी संगठनों ने उनके भव्य स्वागत की तैयारियां की गई हैं.

केंद्र में मंत्री बनने के बाद पहली बार भोपाल पहुंचेंगे शिवराज सिंह चौहान

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण और ग्रामीण विकास मंत्री का पदभार ग्रहण के बाद शिवराज सिंह चौहान रविवार को भोपाल में पहली बार आगमन हो रहा है. उनके प्रदेश आगमन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं और उनके समर्थक बेहद खुश हैं और उनके स्वागत के लिए भोपाल में जगह-जगह तैयारियां की जा रही हैं,

भोपाल में शिवराज चौहान के स्वागत के लिए जगह-जगह बनाए स्वागत मंच

मध्य प्रदेश में चार बार सीएम रह चुके शिवराज सिंह चौहान के स्वागत के लिए भोपावल में जगह जगह स्वागत मंच बनाए गए हैं. शिवराज सिंह चौहान रविवार सुबह दिल्ली से शताब्दी एक्सप्रेस से रवाना होकर आज दोपहर 2.15 बजे भोपाल स्टेशन पहुंचेंगे, जहां उनकी अगवानी कार्यकर्ता और समर्थक करेंगे,

Advertisement
शताब्दी एक्सप्रेस से यात्रा के दौरान प्रदेश के मुरैना, ग्वालियर और बीना स्टेशन पर स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत की तैयारी की है और उनके वहां पहुंचे उनक भव्य स्वागत करेंगे. 

पहली भोपाल यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ताओं ने की है जोरदार तैयारी

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान के पहले भोपाल आगमन को ऐतिहासिक बनाने के लिए प्रदेश भाजपा कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों ने जोरों-शोरों से तैयारी में जुटे हैं. बताया जाता है कि भोपाल रेलवे स्टेशन से लेकर प्रदेश भाजपा कार्यालय तक कुल 65 से अधिक जगहों पर शिवराज सिंह का भव्य स्वागत किया जाएगा.

कृषि विकास के लिए केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह ने तैयार की है 100 दिन की योजना 

मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण मंत्री बनाए गए शिवराज सिंह चौहान ने 100 दिन की कार्य योजना तैयार की है. उनके कार्यकाल में प्रधानमंत्री मोदी आगामी 18 जून को काशी में किसान सम्मान निधि की अगली किश्त जारी करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी एक क्लिक के जरिए किसानों को किसान निधि की राशि खातों में हस्तांतरित करेंगे.

Advertisement

केंद्रीय कृषि मंत्री ने कहा, किसान कल्याण के लिए कोई कमी नहीं छोड़ेंगी सरकार

शताब्दी एक्सप्रेस से भोपाल लौट रहे केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मोदी सरकार किसान कल्याण के लिए कोई कमी नहीं छोड़ेंगी. उन्होंने कहा कि विकसित भारत के लिए कृषि परिदृश्य को आगे ले जाने को काम करेंगे, जिसका रोड मेप तैयार है.

ये भी पढ़ें-Kisan Samman Program: केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज ने शुरू की 'लाडली' बहनों के लिए नई योजना, जानें किन राज्यों में महिलाओं को होगा फायदा

Advertisement