विज्ञापन

Illegal Weapons: इस अवैध हथियार तस्कर का हौसला तो देखिए, जहां जाता था, वहीं लगा देता था फैक्ट्री

Action On Illegal Weapons: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में पुलिस ने अवैध हथियारों के जखीरे पर बड़ी कार्रवाई की है. बता दें, तस्कर इतना शातिर था कि वो जहां जाता था, वहीं अवैध हथियार की फैक्ट्री लगा देता था.

Illegal Weapons: इस अवैध हथियार तस्कर का हौसला तो देखिए, जहां जाता था, वहीं लगा देता था फैक्ट्री
Illegal Weapons: इस अवैध हथियार तस्कर का हौसला तो देखिए, जहां जाता था वहीं, लगा देता था फैक्ट्री

MP News In Hindi: एमपी के शिवपुरी जिले की करेरा पुलिस ने अवैध हथियारों के जखीरे के साथ अवैध हथियार बनाने का बड़े पैमाने पर सामान बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. वहीं, दूसरा आरोपी पुलिस के हाथ लगने से पहले फरार हो गया.बताया जाता है कि आरोपी जहां-जहां भी जाता था अवैध हथियार की फैक्ट्री लगा लेता था और उतने ही हथियार बनाता था जितने हथियार बनाने का उसे आर्डर मिलते थे.

ये सब हुआ बरामद

पुलिस को इसकी सूचना मिली और अब पुलिस ने इसके खिलाफ कार्रवाई अंजाम दी है. पुलिस की छापा मार करवाई में एक आरोपी फरार होने में कामयाब रहा, जिसकी तलाश पुलिस जोरों से कर रही थी.गिरफ्तार किए गए बदमाश के पास से शिवपुरी पुलिस ने हथियार और हथियार बनाने के समान के साथ एक बोरी बरामद की है, जिसमें दो देसी कट्टे दो अधिया बंदूकें पुलिस को मिली हैं. साथ ही आरोपी के पास से पुलिस ने एक बोरी में हथियार बनाने के लिए कट्टे की नाल बनाने वाली लोहे की स्टेयरिंग पाइप स्प्रिंग चार जिंदा कारतूस के साथ खतरनाक हथियार बनाने का सामान बरामद किया है.

आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम सत्येंद्र लोधी बताया है, जबकि फरार हुए जबकि भागने वाले आरोपी का नाम अनिल बताया गया.दोनों आरोपी करैरा क्षेत्र में अवैध हथियार की फैक्ट्री से हथियार बनाने के लिए आ रहे थे. दोनों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Bridge Took Mother's Life: टूटा था पुल, वाया उत्तर प्रदेश छत्तीसगढ़ पहुंचे परिजन, प्रसूता ने रास्ते में तोड़ा दम

बदलते थे हर 15 दिन में ठिकाना

आरोपी पुलिस को चकमा देने और अपने कारोबार को यथावत चलाने के लिए हर 15 दिन में अपना ठिकाना बदल देते थे
और इतना गोपनीय इंतजाम करते कि किसी को कानों कान भनक भी ना लगे और उस जगह पर हथियार बनाने का कारखाना खोलकर कारोबार करते थे अब पुलिस उनके पूरे गिरोह के संबंध में सुराग जुटाने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में की 1.45 करोड़ की चोरी, अब MP में धराया, बाराती बनकर शादी में घुसा था चोर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ujjain में राहुल गांधी के खिलाफ फूटा सिख समाज का गुस्सा,विरोध में जलाया पुतला
Illegal Weapons: इस अवैध हथियार तस्कर का हौसला तो देखिए, जहां जाता था, वहीं लगा देता था फैक्ट्री
Ratlam Molesting the young woman ASI misbehaves with BJYM leader went to complain
Next Article
MP में युवती से छेड़छाड़! शिकायत करने गए भाजयुमो नेता से ASI ने की बदसलूकी, SP ने लिया ये एक्शन 
Close