विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 07, 2023

शिवपुरी : रामपाल बाबा के सत्संग से आ रहा मिनी ट्रक पलटा, तीन लोगों की मौके पर मौत

शिवपुरी फोरलेन नेशनल हाईवे पर सिगनवास गांव के पास सामने से आ रहे एक ट्रक ने इनको पास किया तो इस मिनी ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और वह पलट गया. पलटने से ट्रक में सवार 3 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 24 से ज्यादा श्रद्धालु घायल हो गए.

Read Time: 3 min
शिवपुरी : रामपाल बाबा के सत्संग से आ रहा मिनी ट्रक पलटा, तीन लोगों की मौके पर मौत
भिंड और ग्वालियर क्षेत्र के आसपास रहने वाले कुछ धार्मिक श्रद्धालु सत्संग कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बैतूल गए थे. बैतूल से ये लोग सत्संग में शामिल होकर वापस ग्वालियर लौट रहे थे. सभी यात्री एक मिनी ट्रक में थे
शिवपुरी:

शिवपुरी ,में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है इस हादसे में 3 लोगों की जान चली गई है, और कई लोग घायल हो गए हैं. ये पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भर्ती करा दिया है और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ये दर्दनाक हादसा रात 2:00 बजे के बाद का बताया जा रहा है.

सत्संग कार्यक्रम से आ रहे थे वापस

जानकारी के अनुसार भिंड और ग्वालियर क्षेत्र के आसपास रहने वाले कुछ धार्मिक श्रद्धालु सत्संग कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बैतूल गए थे.  बैतूल से ये लोग सत्संग में शामिल होकर वापस ग्वालियर लौट रहे थे. सभी यात्री एक मिनी ट्रक में थे और मिनी ट्रक में पार्टीशन किया गया था. इस ट्रक में जरूरत से ज्यादा यात्री सवार थे. शिवपुरी फोरलेन नेशनल हाईवे पर सिगनवास गांव के पास सामने से आ रहे एक ट्रक ने इनको पास किया तो इस मिनी ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और वह पलट गया. पलटने से ट्रक में सवार 3 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 24 से ज्यादा श्रद्धालु घायल हो गए.

घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

इन श्रद्धालुओं को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया  गया है . जबकि मृतकों की लाश का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है. बताया जाता है कि रामपाल बाबा के सत्संग में यह श्रद्धालु भिंड और ग्वालियर क्षेत्र से बैतूल गए थे और फिर सत्संग खत्म होने के बाद वहां से लौट रहे थे. यह सभी श्रद्धालु विंडो और ग्वालियर क्षेत्र के आसपास के रहने वाले हैं.

 घटना में तीन की मौत

पुलिस के अनुसार सड़क हादसे में जिन 3 लोगों की मौत हुई है उनके नाम है गंगा सिंह नरवरिया उम्र 65 साल निवासी भिंड, भंवर सिंह उम्र 65 वर्ष डोंगर पुरा जिला भिंड, राम सिंह कुशवाहा उम्र 70 साल निवासी ग्राम बनवार थाना  चुनार ग्वालियर मध्य प्रदेश बताए गए हैं. हादसे के बाद श्रद्धालुओं के परिवारजनों में शोक की लहर दौड़ गई है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close