12 साल की बच्ची अचानक हुई प्रेग्नेंट, खुद का सौतेला पिता ही निकला Rapist , ये है पूरा मामला

Madhya Pradesh Crime News : अपने 12 साल की बेटी के साथ रेप करने वाले रेपिस्ट सौतेले पिता को श्योपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rape Cases In Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश के श्योपुर (Sheopur) जिले में रिश्ते को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. यहां एक सौतेले पिता ने अपनी 12 साल की बेटी को हवस का शिकार बनाया. इसका खुलासा तब हुआ जब वह प्रेग्नेंट (Pregnant) हो गई. अब आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. 

ये है पूरा मामला 

दरअसल श्योपुर के बडौदा थाना इलाके के रहने वाले एक सौतेले पिता ने अपने 12 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया. मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग को पेट में दर्द की शिकयत होने लगी. उसकी मां डॉक्टर को दिखाने पहुंची . डॉक्टर ने जब जांच की तो बेटी प्रेग्नेंट पाई गई. इस खुलासे के बाद बच्ची ने अपनी मां को सौतेले पिता के करतूत की जानकारी दी. बेटी ने बताया कि सौतेला पिता उसे डरा धमकाकर कई दिनों से रेप करता आ रहा है. किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी देता था इस घटना के सामने आने के बाद मां अपनी बच्ची के लेकर सीधे थाने पहुंच गई. पुलिस को पूरी घटना बताई है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें किर्गिस्तान में रह रहे छात्रों की सहायता के लिए सरकार ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर, पैरेंट्स ऐसे ले सकते हैं जानकारी

Advertisement

आरोपी को कर लिया गिरफ्तार 

बडौदा पुलिस ने तुरंत नाबालिग का मेडिकल कराया है. श्योपुर जिले के SP अभिषेक आनद ने बताया कि मासूम और उसकी मां की शिकायत के बाद आरोपी पिता के खिलाफ पास्को एक्ट की धारा सहित 376 का मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh : लाखों के गेहूं घोटाला केस में फंसे MP के ये अफसर, गिरी निलंबन की गाज