विज्ञापन
This Article is From Dec 25, 2023

सतना: शर्मसार करने वाली घटना...बेटी हुई तो हॉस्पिटल की टॉयलेट सीट पर छोड़कर भागी मां

गौर से सुनने पर पता चला कि यह आवाज़ बगल वाली बाथरूम से आ रही थी. जिसके बाद जब सार्वजनिक टॉयलेट के अंदर जाकर देखा गया तो बच्ची टॉयलेट सीट पर पड़ी हुई मिली. इतनी ठंड में बच्ची के शरीर पर एक कपड़ा नहीं था और न जाने कितने घंटों से वह ऐसे पड़ी थी. घटना सामने आते ही अस्पताल स्टाफ समेत पुलिस को इस बारे में खबर दी गई.

सतना: शर्मसार करने वाली घटना...बेटी हुई तो हॉस्पिटल की टॉयलेट सीट पर छोड़कर भागी मां
बच्ची के रोने पर नहीं आया तरस, बेटी हुई तो हॉस्पिटल की टॉयलेट सीट पर छोड़कर भागी मां

MP News: मध्य प्रदेश के सतना ज़िले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. एक मां अपनी नवजात बेटी को अस्पताल के वॉशरूम में छोड़ कर फरार हो गई. आज के दौर में जहां लड़कियां हर क्षेत्र में तरक्की कर रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ उसी दौर में इस तरह की शर्मनाक घटनाएं भी सामने आती हैं.  सोमवार को सतना ज़िले में ऐसी ही घटना सामने आई जब के मां अपनी नवजात बेटी को टॉयलेट सीट पर छोड़ कर फरार हो गई. घटना का खुलासा होने के बाद बच्ची को HCU में रखा गया है. मामले में बच्ची की मां समेत अन्य परिजनों की तलाश की जा रही है. बच्ची की मां की पतासाजी के लिए हॉस्पिटल के कागज़ात देखे जा रहे हैं. 

कैसे पता चला बच्ची के बारे में?

दरअसल, बच्ची जिला अस्पताल के अंदर बने बाथरूम में बिना कपड़ों के मिली. सुबह करीब 11 बजे अस्पताल का एक कर्मचारी ताला खोलकर अंदर गया. कर्मचारी को असपास से बच्ची के रोने की आवाज़ आ रही थी. गौर से सुनने पर पता चला कि यह आवाज़ बगल वाली बाथरूम से आ रही थी. जिसके बाद जब सार्वजनिक टॉयलेट के अंदर जाकर देखा गया तो बच्ची टॉयलेट सीट पर पड़ी हुई मिली. इतनी ठंड में बच्ची के शरीर पर एक कपड़ा नहीं था और न जाने कितने घंटों से वह ऐसे पड़ी थी. घटना सामने आते ही अस्पताल स्टाफ समेत पुलिस को इस बारे में खबर दी गई. जिसके बाद वहां के डॉक्टरों ने बच्ची का हेल्थ चेकअप किया. फ़िलहाल बच्ची को HCU (High Care Unit) में रखा गया है जहां पर उसका इलाज जारी है. 

ये भी पढ़ें - Chhattisgarh: पीएम मोदी की पहली गारंटी आज होगी पूरी, किसानों के खाते में ट्रांसफर किए जाएंगे 3716 करोड़ रुपए

आखिर कौन थी वह मां...? पुलिस जुटी जांच में 

अपनी नवजात बेटी को बाथरूम में छोड़कर भागने वाली मां की तलाश की जा रही है. घटना सामने आते ही अस्पताल स्टाफ में हड़कंप का माहौल है. बताया जा रहा है कि जिस तरह से घटना सामने आई हैं उसके मुताबिक, यह जानबूझ कर दिया गया है. वैसे तो जिस जिला अस्पताल में यह घटना हुई, वह अस्पताल CCTV कैमरे की निगरानी में हैं. लेकिन घटना का एक दुर्भाग्यजनक पहलू यह भी है कि यहां का CCTV बंद हैं. ऐसे में यह पता लगाना मुश्किल हो रहा है कि यह हरकत को किसने अंजाम दिया है. पुलिस का कहना है कि वह हर पहलू से मामले की जांच में जुट गई हैं.

ये भी पढ़ें - MP News: मोहन कैबिनेट का पहला मंत्रिमंडल विस्तार आज, 28 मंत्रियों के शपथ लेने की है संभावना 


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Share Market: सावधान! शेयर बाजार में निवेश के नाम पर हो रहा है फ्रॉड, ये ठग हुए गिरफ्तार
सतना: शर्मसार करने वाली घटना...बेटी हुई तो हॉस्पिटल की टॉयलेट सीट पर छोड़कर भागी मां
Guna MLA reprimanded the students in the job fair
Next Article
रोजगार मेले में गुना विधायक ने छात्रों को सुनाई खरी-खोटी, अपनी आलोचना पर भी काफी कुछ कहा
Close