विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

सीहोर: पति को शराब पिलाने से खफा थी महिला, चाकू मारकर किया जेठ का कत्ल 

मध्य प्रदेश के सीहोर से एक हैरान करने वाला मामला सामने निकल कर आया है. यहां पर एक महिला ने अपने जेठ का बेहरमी से कत्ल कर दिया. इस विवाद महिला के ससुर भी घायल हो गए.

Read Time: 3 min
सीहोर: पति को शराब पिलाने से खफा थी महिला, चाकू मारकर किया जेठ का कत्ल 
सांकेतिक तस्वीर

मध्य प्रदेश के सीहोर से एक हैरान करने वाला मामला सामने निकल कर आया है. यहां पर एक महिला ने अपने जेठ का बेहरमी से कत्ल कर दिया. इस विवाद महिला के ससुर भी घायल हो गए. आनन फानन में बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के गंज इलाके का बताया जा रहा है. जहां पारिवारिक विवाद के चलते एक महिला ने अपने जेठ की धारदार चाकू से हत्या कर दी. 

महिला ने किया जेठ का कत्ल 

घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. स्थानीय लोगों से खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि गंज इलाके में लक्की बाई राठौड़ ने अपने जेठ जीतेंद्र राठौड़ (30) पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. तभी जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, विवाद में चाकू लगने से उसके ससुर कमलेश भी जख्मी हो गये.

इस बात से नाराज थी महिला 

सीहोर मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर नवतेश सिंह ने बताया कि आरोपी महिला इस बात से नाराज थी कि उसका पति अपने भाई के साथ अस्पताल गया था. जिसको लेकर मालूम चला कि ज्यादा शराब पिलाने के कारण उसे अस्पताल ले जाया गया था. इसी बात को लेकर विवाद बढ़ता गया और महिला ने जितेंद्र की चाकू से वारकर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 

jnl5uccg

सब्जी का ठेला लगाता था मृतक

पुलिस ने बताया कि मृतक जितेंद्र सब्जी का ठेला लगाया करता था और इसी से अपने परिवार का भरण पोषण करता था लेकिन कल रात से ही उनके परिवार में विवाद चल रहा था. यही विवाद सुबह हत्या की वारदात में तब्दील हो गया. पुलिस ने बताया कि महिला का अपने पति के भाई से आज सुबह काफी विवाद हुआ. इसी बीच वाद विवाद इतना बढ़ गया कि उसने चाकू उठाकर जेठ की हत्या कर दी. 

ज्यादा शराब के कारण विवाद

पुलिस ने बताया है कि लक्की बाई इस बात से नाराज थी कि उसके पति को उसका भाई ज्यादा शराब पिलाता है और बिना बताए उसको इलाज के लिए अस्पताल भी ले जाता है. इसी बात को लेकर कल रात को काफी विवाद हुआ. पुलिस ने बताया कि घर में हुए विवाद में आरोपी महिला का ससुर कमलेश भी घायल हो गया है व उसका इलाज चल रहा है. 

ये भी पढ़ें - मध्यप्रदेश के कई हिस्सों में होगी जोरदार बारिश, गर्मी-उमस से मिलेगी राहत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close