विज्ञापन

Crime: 5 साल की बच्ची से टॉफी का लालच देकर किया दुष्कर्म, हुआ ये अंजाम

MP News: प्रदेश से एक बार फिर दिल दहलाने वाला मामला सामने आया. हवस में यहां एक आदमी इस हद तक अंधा हो गया कि उसने 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

Crime: 5 साल की बच्ची से टॉफी का लालच देकर किया दुष्कर्म, हुआ ये अंजाम
पुलिस ने लिया मामले को अंजाम

MP Rape Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर (Sehore) जिले ‌के भैरुदा में एक खौफनाक मामले का खुलासा हुआ. यहां एक नाबालिक बच्ची, जिसकी उम्र महज 5 वर्ष थी, को आरोपी धन्नालाल जाट द्वारा बहला फुसलाकर कर उसका दुष्कर्म (Rape Case) किया गया. पुलिस को मामले की जानकारी मिलने के बाद एक आरोपी को पुलिस (Sehore Police) ने कोर्ट के सामने पेश करके जेल भेज दिया.

ऐसे दिया घटने को अंजाम

आरोपी ने 5 साल की मासूम बच्ची को चॉकलेट दिलाने और बाजार घूमाने का कहकर अपने साथ हनुमान सिटी के आगे स्थित सुनसान जगह ले गया. वहां उसने बच्ची के साथ जबरन बलात्कार किया और बच्ची के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी करने लगा. घटना के बाद बालिका को उसके घर लाकर छोड़ दिया. बच्ची की हालात देखकर परिजनों को संदेह होने पर बालिका से पूछताछ की गई जिसमें मामले का खुलासा हुआ. 

ये भी पढ़ें :- बड़ा हादसा... MP की सीप नदी में नाव पलटी, 5 बच्चे सहित 7 की मौत, CM ने 4-4 लाख रुपए की सहायता का किया ऐलान

पुलिस ने लिया एक्शन

बच्ची ने जब सारी बात बताई तो परिजनों ने घटना की शिकायत भैरूंदा थाना पुलिस को दी. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी धन्नालाल जाट के खिलाफ अपराध क्रमांक 264/24 धारा - 363, 366 ए, 376 एबी, 376(2)(च), 377, 323 भादवि, 5m, 5n, 6 पॉक्सो एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया. साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया. 

ये भी पढ़ें :- वाह रे छत्तीसगढ़ सरकार! अस्पताल में मरीजों को नहीं मिल रहे हैं बेड, जमीन पर लिटाकर किया जा रहा इलाज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: नर्मदा नदी में कूद गई पत्नी, पति ने भी लगा दी छलांग, बस इतनी सी बात… और बह गए दोनों
Crime: 5 साल की बच्ची से टॉफी का लालच देकर किया दुष्कर्म, हुआ ये अंजाम
Satna Dispute between two parties Police constable breaks teeth stone-pelting
Next Article
MP:  दो पक्षों के बीच झड़प, पथराव में पुलिस आरक्षक के दांत टूटे, जानें क्या है पूरा मामला 
Close