विज्ञापन

Train Accident: एक ही दिन में MP से दूसरा ट्रेन हादसा, शिवपुरी में मवेशियों के झुंड से टकराई ट्रेन

Indian Railways: एक ही दिन में एमपी में दो अलग-अलग जिलों में बड़ा रेल हादसा टल गया. शिवपुरी के पास हुए हादसे में सभी यात्री सुरक्षित रहे, लेकिन पांच मवेशियों की मौत हो गई. 

Train Accident: एक ही दिन में MP से दूसरा ट्रेन हादसा, शिवपुरी में मवेशियों के झुंड से टकराई ट्रेन
शिवपुरी के पास ट्रेन से टकराया मवेशियों का झूंड

Shivpuri Train Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी जिले में पारनखेड़ा रेलवे स्टेशन (Pankheda Railway Station) के पास हादसा हो गया. यहां शाम 6 से 7 बजे के बीच घटना घट गई. सोमवार की शाम शिवपुरी में ग्वालियर बीना पैसेंजर ट्रेन (Gwalior Bina Passenger Train) के साथ एक गंभीर घटना होते-होते टल गई. बताया गया कि चलती रेलगाड़ी के सामने अचानक गाय का एक झुंड आ गया, जिसमें पांच गाय रेल से कटकर मौके पर ही मौत के मुंह में समा गई.

ग्वालियर जा रही थी ट्रेन

गनीमत रही कि रेलगाड़ी के साथ कोई हादसा नहीं हुआ वरना यात्रियों की जान पर भी बन आ सकती थी. सोमवार को ग्वालियर बीना एक्सप्रेस गुना से शिवपुरी के रास्ते ग्वालियर की तरफ जा रही थी. शाम तकरीबन 6 से 7 बजे के बीच में रेल हादसा हो गया. दुर्घटना घटित होने के बाद रेलगाड़ी को करीब 10 मिनट तक रोका गया और ट्रैक की किसी तरह सफाई कर मौत के कारण रेल पटरी पर बिखरी पड़ी गायों को हटाया गया. जब ट्रैक क्लियर हुआ तब बीना ग्वालियर पैसेंजर को हरी झंडी दी गई.

ये भी पढ़ें :- MP में दांव पर लगी स्कूल जाने वाले मासूमों की जान, ओवरलोड होकर चल रही स्कूली ऑटो

इटारसी में पटरी से उतरी ट्रेन

बता दें कि सोमवार को ही इटारसी रेलवे स्टेशन के पास भोपाल सहरसा एक्सप्रेस के दो डब्बे पटरी से उतर गए. इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई. लेकिन, हादसे के बाद चार घंटे तक ट्रेन सेवाएं बाधित रही. बाद में दोनों डब्बों को ट्रेन से अलग करके ट्रेन को रवाना किया गया.

ये भी पढ़ें :- Train Accident: इटारसी स्टेशन के पास हुआ रेल हादसा, रानी कमला पति-सहरसा एक्सप्रेस के इतने कोच पटरी से उतरे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Train Accident: एक ही दिन में MP से दूसरा ट्रेन हादसा, शिवपुरी में मवेशियों के झुंड से टकराई ट्रेन
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close