विज्ञापन
Story ProgressBack

Satna: आदिवासी युवक को बंधक बनाकर पीटने वाले दबंग पिता-पुत्र पहुंचे सलाखों के पीछे, ये है पूरा मामला 

Madhya Pradesh: सतना में आदिवासी युवक के साथ मारपीट करने वाले 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. ये घटना सामने आने के बाद काफी बवाल भी हुआ था. 

Read Time: 2 min
Satna: आदिवासी युवक को बंधक बनाकर पीटने वाले दबंग पिता-पुत्र पहुंचे सलाखों के पीछे, ये है पूरा मामला 

Powerful father and son behind the bars: मध्य प्रदेश के सतना (Satna) जिले में आदिवासी युवक को बंधक बनाकर बेरहमी से पिटाई करने वाले दबंग पिता और दो पुत्रों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है. कोलगवां पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट सहित अन्य गंभीर धाराओं में दो दिन पहले केस दर्ज किया था.आरोपियों ने दुकान का पट्टा वापस मांगने पर आदिवासी युवक की बेदम पिटाई करते हुए उसका एक पैर तोड़ दिया था. 

ये है मामला 

कोलगवां थाना प्रभारी सुदीप सोनी ने बताया कि 14 फरवरी को संतनगर घूरडांग के रहने वाले नवल सिंह, ज्ञानेन्द्र सिंह और रत्नेश उर्फ भइया सिंह ने संतोष कोल की आदर्श नगर खेरमाई मंदिर के पास बेरहमी से मारपीट की थी.आरोपियों ने पिटाई करने के दौरान अपना खौफ कायम करने के लिए वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया था. इस मामले में आरोपियों के खिलाफ अपराध क्रमांक 135/24 धारा 294,323,506,34 ताहि 3(1)द,ध 3(2)(5क) SC-ST एक्ट के तहत पंजीबद्ध किया गया था.  

ये भी पढ़ें MP में आदिवासी पर फिर फूटा दबंगों का कहर! सतना में अपनी दुकान वापस मांगने पर बेरहमी से पीटा

जबरन खोल ली थी दुकान

बताया जाता है कि आरोपियों ने पीडि़त की मां राजकली कोल से उसकी दुकान का पट्टा ले लिया था. इसके अलावा जबरदस्ती उसी में किराना कि दुकान खोल ली थी. वहीं जब पीडि़त ने इस मामले में दुकान खाली करानी चाही तो उसके साथ मारपीट की गई. थाना प्रभारी ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों फरार चल रहे थे. जैसे ही अपने घर आए उन्हें घेर कर पकड़ लिया गया. 

ये भी पढ़ें MP के रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों की मदद के लिए बनेगी हेल्प डेस्क, राज्य सरकार देगी बजट: CM मोहन यादव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close