MP: स्कूली बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस पलटी, 15 छात्र घायल

MP News: मध्य प्रदेश के सतना में स्कूली बच्चों से भरी बस पलट गई. इस घटना में 15 बच्चे घायल हुए हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सतना (satna) में स्वतंत्रता दिवस की वर्षगांठ मनाने स्कूली बच्चों को लेकर जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस घटना में बस  में सवार 15 छात्र और ड्राइवर घायल हो गए. ग्रामीण लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए नागौद अस्पताल ले जाया गया. जहां बच्चों का इलाज किया जा रहा है. घटना उचेहरा थाना क्षेत्र के गुलौहा तालाब के पास की है.

अनियंत्रित हुई बस

ग्रामीणों ने बताया कि घायल बच्चे एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ते हैं. जहां पर आजादी की 78वीं वर्षगांठ का कार्यक्रम आयोजित था  बच्चों को लेकर स्कूल बस गुढ़ा से चलकर रहिकवारा जा रही थी. इसी के दौरान बस तालाब के पास पलट गई. बताते हैं कि मिट्टी धंसने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई.

मवेशी थे हादसे की वजह

बस चालक ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि गुलामी के पास सड़क पर मवेशी बैठे हुए थे. जिसके कारण मार्ग बाधित था. बस अनियंत्रित होकर लगभग 10 फीट नीचे जा गिरी. फिलहाल सभी घायलों का इलाज नागौर के अस्पताल में चल रहा है. सभी की स्थिति सामान्य बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें MP की इस जिले की प्रभारी मंत्री की खूब हो रही ट्रोलिंग, जानिए ऐसा क्या कह दिया ?

Advertisement

चमत्कार से कम नहीं घटना 

स्कूली बच्चों को लेकर जा रही बस लगभग 10 फीट नीचे जा गिरी आप ज्योतिष के कोई गंभीर हादसा नहीं हुआ. स्थानीय लोग इसे चमत्कार से कम नहीं मान रहे हैं. क्योंकि बस के चारों खाने चित होने के बावजूद उसमें सवार बच्चों को कोई गंभीर चोट नहीं लगी है। ब सभी सुरक्षित हैं। दो बच्चों को सिर में चोट लगी है और एक बच्चे का हाथ में फ्रैक्चर हुआ है. फिलहाल उचेहरा पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें MP: बॉर्डर पर तैनात सैनिकों की कलाई नहीं रहेगी सूनी, उज्जैन की बहनों ने लिया ये फैसला

Advertisement


 

Topics mentioned in this article