विज्ञापन
Story ProgressBack

सतना: कलाकारों को स्टेशन पर थिरकना पड़ा महंगा, VIDEO Viral होने पर RPF ने बुलाया थाने 

रेलवे स्टेशन सतना में एक गाने पर रील बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करना युवा कलाकारों को महंगा पड़ गया. वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए रेलवे के आला अधिकारियों ने इस मामले की जांच के निर्देश दिए. लिहाज़ा RPF पोस्ट सतना ने दोनों के खिलाफ रेल अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया.

Read Time: 3 min
सतना: कलाकारों को स्टेशन पर थिरकना पड़ा महंगा, VIDEO Viral होने पर RPF ने बुलाया थाने 

रेलवे स्टेशन सतना में एक गाने पर रील बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करना युवा कलाकारों को महंगा पड़ गया. वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए रेलवे के आला अधिकारियों ने इस मामले की जांच के निर्देश दिए. लिहाज़ा RPF पोस्ट सतना ने दोनों के खिलाफ रेल अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया. मामला दर्ज होने के बाद दोनों थाने में पेश हुए. इसके बाद पुलिस थे उन्हें बिना अनुमति सार्वजानिक जगह पर किसी भी तरह का वीडियो शूट करने से मना करते हुए भविष्य में ऐसी गलती न करने की चेतावनी दी है. फिलहाल, दोनों कलाकारों को समझाइश इसके बाद छोड़ दिया गया है.

बीते दिनों भी कॉलेज में वीडियो बनाकर किया था वायरल 

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों इन्हीं दोनों कलाकारों ने शासकीय स्वशासी स्नातकोत्तर महाविद्यालय डिग्री कॉलेज सतना (Government Autonomous Post Graduate Degree College) में भी आपत्तिजनक गाने पर रील बनाकर उसे वायरल किया था. वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर शिवेश सिंह ने दोनों को रिस्ट्रिकेशन की चेतावनी देते हुए भविष्य में ऐसा न करने की बात कही थी. इसके बाद फिर से इन्हीं दोनों कलाकारों ने कॉलेज कैंपस छोड़कर स्टेशन कैंपस में बिना अनुमति वीडियो बनाया जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़े: MP: कमलनाथ के BJP में जानें की अटकलों के बीच करीबी सज्जन सिंह ने दिया बड़ा इशारा

पुलिस की जांच में आपराधिक मसकद नहीं आया सामने 

रेलवे पुलिस की जांच में फिलहाल दोनों कलाकारों का मकसद अपराधिक साबित नहीं हुआ. लिहाजा उन्हें समझाइश देकर छोड़ दिया गया है. RPF थाना प्रभारी बब्बन लाल ने बताया कि रेलवे स्टेशन, ट्रेन और उससे जुड़ुी सभी जगहों पर बिना अनुमति कोई भी काम नहीं किया जा सकता. इसी वजह से वरिष्ठ अधिकारियों ने इस मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए थे. चूंकि पूर्व में कुछ ऐसी घटनाएं रील बनाने के चक्कर में हो चुकी हैं, जिससे लॉ एंड ऑर्डर के हालात पैदा हुए. लिहाजा सभी को आगाह किया जाता है कि वह ऐसा ना करें. थाना प्रभारी ने बताया कि पिछले दिनों रील बनाने की कोशिश में एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है.

ये भी पढ़े: MP में भी कांग्रेस को बड़ा झटका? अपने बेटे के साथ कमलनाथ के BJP में शामिल होने की अटकलें तेज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close