Satna Road Accident: चित्रकूट जाते समय भीषण हादसा... 2 की मौत, 45 घायल

Satna Accident Today : मध्य प्रदेश के सतना में आज बुधवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में करीब 45 लोग घायल हो गए. जबकि 2 महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में एक नाबालिग युवती भी शामिल है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
S

Satna Accident News Today : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) जिले में बुधवार को एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट जाने से दो लोगों की मौत हो गई और 45 से ज़्यादा लोग घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक, घायलों में सात लोगों की स्थिति गंभीर है. यह दुर्घटना सतना-चित्रकूट मार्ग पर हुई. SDOP रोहित राठौर ने बताया कि बरखेड़ा और मचखड़ा गांवों के लोगों का एक समूह ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर चित्रकूट जा रहा था कि तभी बगदरा घाटी में गाड़ी पलट गई. इस दुर्घटना में रानी सेन (65) और मीनाक्षी द्विवेदी (14) नामक दो महिलाओं की मौत हो गई और 45 से ज़्यादा लोग ज़ख़्मी हो गए.

7 मासूमों की हालत नाजुक 

घटना में  सात लोगों को गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें सतना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अन्य लोगों का मझगवां और चित्रकूट के विभिन्न अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है. हादसे की जानकारी मिलते ही  जिलाधिकारी अनुराग वर्मा और पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता घायलों से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे.

Advertisement

बेकाबू होकर पलट गई गाड़ी

जानकारी के अनुसार, बिरसिंहपुर के बड़खेरा गांव से एक परिवार मुंडन कार्यक्रम के लिए चित्रकूट जा रहा था. ट्रैक्टर-ट्राली में सभी लोग सवार होकर जा रहे थे. बगदरा घाट में अचानक गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई. इस घटना में ट्रैक्टर और ट्राली में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की खबर मिलते ही चित्रकूट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

Advertisement

पहिया निकलने से हुआ हादसा

घायलों ने बताया कि हादसे की बड़ी वजह ट्रैक्टर का पहिया निकल जाना है. बताया गया है कि जैसे ही ट्रैक्टर घाट के पास पहुंचा, तभी उसका एक पहिया निकल गया जिससे ड्राइवर ने काबू खो दिया और गाड़ी पलट गई. मौके पर काफी पत्थर पड़े हुए थे, जिससे टकराने की वजह से ज़्यादातर लोगों के माथे पर चोट लगी है. फिलहाल, तीन बच्चों की स्थिति गंभीर बनी हुई है, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

Advertisement

मौके पर पहुंचे कलेक्टर - SP

बगदरा घाटी में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने की घटना में घायल हुए लोगों का हाल जानने के लिए कलेक्टर अनुराग वर्मा और SP आशुतोष गुप्ता जिला अस्पताल पहुंचे. इस दौरान घायलों से पूरी जानकारी लेने के बाद, जिला अस्पताल को सभी का बेहतर इलाज कराने के निर्देश दिए. कलेक्टर ने घायलों को भरोसा दिलाया कि उनके इलाज में कोई परेशानी नहीं होगी.

ये भी पढ़ें : 

सड़क हादसों से दहला MP, इस जिले में लोगों ने गंवाई जान और 7 की हालत गंभीर