विज्ञापन
This Article is From Jan 15, 2024

Gwalior: नौकरी के बदले शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड, बीज विकास निगम के असिस्टेंट ने भेजा मैसेज

Gwalior News: ग्वालियर में जॉब के बदले सेक्स की डिमांड करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ये घिनौनी डिमांड करने वाला आरोपी निगम का प्रोडक्शन मैनेजर इंटरव्यू लेने वाले पैनल का हिस्सा था. फिलहाल आरोपी को नोटिस देकर छोड़ दिया है.

Gwalior: नौकरी के बदले शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड, बीज विकास निगम के असिस्टेंट ने भेजा मैसेज
ग्वालियर में जॉब के बदले सेक्स का डिमांड

ग्वालियर (Gwalior) में राज्य सरकार से जुड़े एक उपक्रम बीज विकास निगम में नौकरी देने के लिए चल रही इन्टरव्यू प्रक्रिया के दौरान छात्राओं से शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड (Gwalior sex demand for job) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ये घिनौनी डिमांड करने वाला आरोपी निगम का प्रोडक्शन असिस्टेंट इंटरव्यू लेने वाले पैनल में शामिल था. उसने जॉब के लिए साक्षात्कार देने पहुंची तीन छात्राओं के व्हाट्सएप पर मैसेज कर सेक्स की डिमांड किया. जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी संजीव कुमार तंतुवे के खिलाफ ग्वालियर क्राइम ब्रांच में एफआईआर दर्ज कराई. फिलहाल आरोपी को नोटिस देकर छोड़ दिया गया है. 

निगम ने संविदा भर्ती के लिए निकाली थी वैकेंसी

मध्य प्रदेश बीज विकास निगम ने संविदा पर वैकेंसी निकाली थी और इसके चयन के लिए बीते 3 जनवरी को राजमाता विजयाराजे सिंधिया कृषि विवि में इंटरव्यू आयोजित किया गया था. इस इंटरव्यू में पीड़ित सहित कई अभ्यर्थी इंटरव्यू देने पहुंचे थे. 

पहले मिस्ड कॉल किया

भोपाल से आया निगम का प्रोडकशन असिस्टेंट संजीव तंतुवे इस इंटरव्यू पैनल का हिस्सा था. एक छात्रा की शिकायत के मुताबिक, इंटरव्यू के कुछ घंटे के बाद अचानक उसके फोन पर एक कॉल आया. थोड़ी देर बात करने के बाद उसने कॉल काट दिया. इसके बाद व्हाट्सएप पर मैसेज कर जॉब के बदले शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड की. इतना ही नहीं आरोपी ने ऐसे ही गंदे मैसेज दो अन्य अभ्यर्थियों के व्हाट्सएप पर भेजे.

पीड़िता ने दर्ज कराई एफआईआर

छात्रा द्वारा क्राइम ब्रांच को दी शिकायत में इसका पूरा घटनाक्रम बताया. उसने लिखा - मैं ग्वालियर में कॉलेज में पढ़ती हूं. विगत तीन जनवरी को कृषि विवि के प्लेसमेंट सेल ने मध्य प्रदेश राज्य बीज विकास निगम में मेरा इंटरव्यू करवाया था. जैसे ही वह वहां से बाहर आई उसके कुछ घंटे बाद ही मुझे कॉल और व्हाट्सएप मेसेज आने लगा. उसने कहा कि वो इंटरव्यू पैनल से है. आज उसने ही इंटरव्यू लिया है. मैं आपका सिलेक्शन करवा सकता हूं, लेकिन उससे मुझे क्या फायदा होगा ? इसके बाद बातचीत में मेरी बैकग्राउंड और निजी जानकारी ली फिर उसने जॉब के बदले शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड रखी. यही मैसेज मेरी बैचमेट को भी आया.

पहले तो डरी फिर हिम्मत जुटाई

ये सभी एक ही कॉलेज में पढ़ती है और आपस में जान पहचान भी है. हालांकि जब पहले मैसेज आया तो वो डर गईं, लेकिन फिर उन्होंने जब एक दूसरे को कॉल किया तो पता चला कि उसने सभी के साथ ही ऐसा किया है. एमएससी में पढ़ रही एक स्टूडेंट ने हिम्मत जुटाकर अपने परिजनों को ये बात बताई. जिसके बाद परिजनों ने क्राइम ब्रांच में लिखित शिकायत दर्ज कराई. क्राइम ब्रांच ने तफ्तीश की तो नंबर सिवनी निवासी संजीव कुमार के नाम पर था.

ये भी पढ़े: यादों में मुनव्वर राणा: "अब जुदाई के सफ़र को मिरे...", शेर पढ़ते हुए अक्सर रो देते थे Munawwar Rana

केस दर्ज कर पकड़ा तो  बोला गलती हो गई

पुलिस के अनुसार, क्राइम ब्रांच ने आरोपी संजीव कुमार के खिलाफ धारा 354 ए के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में लिया गया. इस दौरान आरोपी ने अपनी गुनाह को कबूल करते हुए कहा कि मुझसे गलती हो गई. मुझे माफ कर दो. पुलिस के अनुसार, अपराधी को नोटिस देकर छोड़ दिया गया.

ये भी पढ़े: मकर संक्रांति पर हजारों श्रद्धालुओं ने शिप्रा में लगाई डुबकी, बाबा महाकाल का हुआ विशेष श्रृंगार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP High Court ने दिखाई सख्ती, त्योहारों व शादियों के दौरान ध्वनि प्रदूषण पर सरकार से जवाब मांगा
Gwalior: नौकरी के बदले शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड, बीज विकास निगम के असिस्टेंट ने भेजा मैसेज
Mahakal Mandir Ujjain Maharashtra CM Eknath Shinde son broke the rules of Mahakal temple Garbhagriha Puja administration will take action
Next Article
Mahakal Mandir: महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे के बेटे ने तोड़े महाकाल मंदिर के नियम, अब होगा एक्शन
Close