BJP Active Membership: आज MP में बीजेपी बनाएगी इतिहास! वीडी शर्मा ने सीएम मोहन को बनाया सक्रिय सदस्य

BJP Active Membership Campaign: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सक्रिय सदस्यता को रीन्यू करवा लिया है.प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हें सक्रिय सदस्यता दिलाई. आइए जानते हैं सीएम मोहन ने सदस्यता को लेकर क्या कुछ कहा?

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

BJP Sakriya Sadasyata Abhiyan: मध्य प्रदेश में बीजेपी का सक्रिय सदस्यता अभियान (BJP Active Membership Campaign) शुरू हो गया है. पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (VD Sharma) ने मुख्यमंत्री मोहन यादव को (CM Mohan Yadav) सक्रिय सदस्य (Active Member) बनाया. बीजेपी के सदस्यता अभियान संगठन पर्व के बाद सक्रिय सदस्य बनाने का अभियान शुरू हो गया है. इस अभियान के तहत शुक्रवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद पार्टी के सक्रिय सदस्य बने. सक्रिय सदस्य बनने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि सक्रिय सदस्यता अभियान कार्यकर्ताओं को राष्ट्रहित में कार्य करने की नई ऊर्जा प्रदान करेगा. सदस्यता अभियान की तरह मध्य प्रदेश सक्रिय सदस्यता अभियान में भी इतिहास बनाएगा.

Advertisement

राष्ट्र प्रथम के संकल्प के साथ आगे बढ़ें : सीएम

मुख्यमंत्री ने कहा कि सक्रिय सदस्यता पार्टी की आंतरिक लोकतंत्र को मजबूत करता है. मैं राज्य के सभी पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान करता हूं कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्र प्रथम के संकल्प के साथ सतत आगे बढ़ने वाली बीजेपी सक्रिय सदस्य बनें. सक्रिय सदस्य बनकर कार्यकर्ता बीजेपी को और अधिक सशक्त बनाने में अपना योगदान दें. मध्य प्रदेश सदस्यता अभियान की तरह सक्रिय सदस्यता अभियान में भी इतिहास बनाने का कार्य करेगा.

Advertisement
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि शुक्रवार से मध्य प्रदेश में सक्रिय सदस्यता अभियान का विधिवत शुभारंभ हो गया है. मध्य प्रदेश ने संगठन पर्व के लक्ष्य से अधिक 1 करोड़, 53 लाख से अधिक सदस्य बनाए हैं.

शनिवार को प्रदेश के सभी मंडलों में पार्टी कार्यकर्ता अधिक से अधिक संख्या में सक्रिय सदस्य बनकर इतिहास बनाएंगे. शनिवार को मंडल स्तर तक अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को सक्रिय सदस्यता ग्रहण कराई जाएगी. मध्य प्रदेश भाजपा संगठन पर्व की तरह सक्रिय सदस्यता अभियान में भी इतिहास रचेगी. पार्टी के संविधान के अनुसार 50 प्राथमिक सदस्य बनाने वाले कार्यकर्ता सक्रिय सदस्य बन सकते हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें : BJP Membership: बिना आवेदन के ही कई पत्रकार व कांग्रेसी बन गए बीजेपी सदस्य, पार्टी ने कहा- OTP जरूरी

यह भी पढ़ें : MP टूरिज्म बोर्ड को मिला इनलैंड वॉटर टूरिज्म एक्सीलेंस अवॉर्ड, वाटर टूरिज्म के क्षेत्र में हुए ये काम

यह भी पढ़ें : Fertilizer Crisis: किसान परेशान, नहीं मिल रहा समाधान! जानिए क्यों है DAP का संकट?

यह भी पढ़ें : High Court में परिजनों ने लगाई गुहार, सेंट्रल जेल में कैदियों पर हो रहा अत्याचार, जेलर पर लगे ये आरोप