विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

सागर : ड्यूटी पर शराब के नशे में धुत्त नजर आया Dial 100 में तैनात प्रधान आरक्षक, VIDEO वायरल

प्रधान आरक्षक गाड़ी में नशे की हालत में ही पड़े रहे. लोगों को रास्ते से निकलने में दिक्कत हुई तो उन्होंने विरोध किया. लेकिन शराब के नशे में धुत आरक्षक पर इसका असर कहां होता, उल्टा लोगों से बहस करने लगे. विरोध के बाद वहां राहगीरों की भीड़ जमा हो गई और किसी ने वीडियो बना लिया.

Read Time: 3 min
सागर : ड्यूटी पर शराब के नशे में धुत्त नजर आया Dial 100 में तैनात प्रधान आरक्षक, VIDEO वायरल
किसी ने शराब के नशे में प्रधान आरक्षक से लोगों की बात करते हुए वीडियो बना लिया. ये वीडिये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पुलिस की किरकिरी हो गई
सागर:

सागर से एक शराबी पुलिस वाले की खबर आ रही है. ये पुलिस वाला ऑन ड्यूटी, वर्दी में शराब के नशे में दिखाई दे रहा है. ये पुलिस वाला dial 100 में तैनात है और इसकी हिम्मत तो देखिए कि इसने बीच रास्ते में ही गाड़ी खड़ी कर दी. ये इसकी हिम्मत कहें या शराब के साइड इफेक्ट लेकिन इसने वर्दी की इज्जत को दागदार तो किया ही है.

गाड़ी चालक भाग गया

इस गाड़ी का चालक गाड़ी से भाग गया और गाड़ी में dial 100 की ड्यूटी में तैनात प्रधान आरक्षक जितेंद्र ठाकुर अकेले ही रह गए. प्रधान आरक्षक गाड़ी में नशे की हालत में ही पड़े रहे. लोगों को रास्ते से निकलने में दिक्कत हुई तो उन्होंने विरोध किया. लेकिन शराब के नशे में धुत आरक्षक पर इसका असर कहां होता, वो उल्टा लोगों से बहस करने लगे. विरोध के बाद वहां राहगीरों की भीड़ जमा हो गई.

किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया

इसी बीच किसी ने शराब के नशे में प्रधान आरक्षक से लोगों की बात करते हुए वीडियो बना लिया. ये वीडिये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पुलिस की किरकिरी हो रही है. कहा जाता है कि dial 100 लोगों की मदद के लिए 10 से 15 मिनट में पहुंच जाती है लेकिन अगर ऐसे पुलिस वाले यहां तैनात होंगे तो जनता की मदद कैसे हो पायेगी?

इस पर थाना प्रभारी का बयान

इस पूरे मामले में रहली थाना प्रभारी विनोद विनायक करकरे का कहना है कि इवेंट आने पर डायल हंड्रेड की गाड़ी और ड्यूटी पर तैनात प्रधान आरक्षक को भेजा गया था, दोनों गाड़ी खड़ी करके अंदर बस्ती में गए हुए थे. इसी दौरान नशे की हालत में जितेंद्र ठाकुर आकर गाड़ी में बैठ गए जबकि इनकी गाड़ी में ड्यूटी नहीं थी. 

थाना प्रभारी के अनुसार प्रधान आरक्षक की थाने में भी गैर हाजिरी दर्ज की गई थी और प्रधान आरक्षक जबरदस्ती आकर गाड़ी में बैठ गए थे. प्रभारी साहब ऐसा वीडियो वायरल होने के बाद कह रहे हैं या वाकई ऐसा है ये तो भविष्य में ही पता लग पायेगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close