MP News: पति की प्रेमिका के घर पहुंची महिला और कर दी मारपीट, Video Viral...पुलिस ने की ये कार्रवाई...

Sagar News: पुलिस के अनुसार रेलवे स्टेशन के पास स्थित कछियाना मोहल्ला निवासी महिला को अपने पति का किसी महिला के साथ चक्कर चलने का शक था. उसने अपने पति को प्रेमिका के साथ बात करते हुए पकड़ लिया. जिसके बाद उसका गुस्सा आसमान पर पहुंच गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Sagar News: रास्ते में लड़ती हुई महिलाओं का वीडियो हुआ वायरल

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर शहर के कैंट थाना क्षेत्र में महिलाओं का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. एक महिला ने अपने पति को उसकी प्रेमिका से बात करते हुए पकड़ लिया. इसके बाद वह आवेश में दो अन्य महिलाओं के साथ पति की प्रेमिका के घर पहुंची. जहां पहले तो दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ और इसके बाद तीनों महिलाएं उसका जुलूस निकालकर उसे थाने लेकर पहुंचीं. पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के बाद मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है और आगे जांच कर रही है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पास से गुजर रहे लोगों ने बना लिया वीडियो

पुलिस के अनुसार रेलवे स्टेशन के पास स्थित कछियाना मोहल्ला निवासी महिला को अपने पति का किसी महिला के साथ चक्कर चलने का शक था. उसने अपने पति को प्रेमिका के साथ बात करते हुए पकड़ लिया. जिसके बाद उसका गुस्सा आसमान पर पहुंच गया. गुस्से में आग बबूला महिला ने पहले तो पति की प्रेमिका की जमकर धुनाई की और फिर उसे पैदल थाने लेकर पहुंच गई.

Advertisement

पुलिस ने दोनों तरफ से किया मामला दर्ज

बीच सड़क पर महिलाओं के बीच हो रहे इस ड्रामे का वहां से गुजर रहे लोगों ने वीडियो बना लिया. थाना परिसर में भी आधे घंटे से ज्यादा देर तक महिलाओं का ड्रामा चलता रहा. पुलिस ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन महिला कुछ भी सुनने तैयार नहीं हुई. कैंट थाना प्रभारी मनीष सिंघल ने बताया महिला उसके पति से बात करती होगी, इसको लेकर दोनों के बीच में झगड़ा हुआ है. दोनों थाने पर आए थे दोनों की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें क्रिकेट मैच में हुए विवाद के बाद दिया था चैलेंज, मौका पाकर युवक का किया अपहरण और लाठी, डंडों से लगा दी मार

ये भी पढ़ें MP में अनोखा विरोध प्रदर्शन! सड़क पर भरा पानी तो ट्यूब पर बैठ तैरने लगे नेताजी, जानें फिर क्या हुआ 

Topics mentioned in this article