भोपाल में चलती बस में लूट, पुलिस ने 24 घंटे में बदमाशों को किया गिरफ्तार... फिर मुख्य आरोपी का निकाला जुलूस

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं. यहां रविवार को बदमाशों ने ऑटो से बस के सामने अड़ाकर रोका और लूट की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही यात्रियों के साथ चाकूबाजी की. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चलती बस में रविवार को फिल्मी स्टाइल में लूट का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था. यहां पर बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में पहले तो बस के आगे ऑटो अड़ाकर उसे रोक लिया और फिर बस में कंडक्टर से रुपये छीन लिए. इतना ही नहीं आरोपी फिर  कान में चाकू मारकर उसका मोबाइल फोन भी लूटकर फरार हो गया. हालांकि शिकायत के बाद पुलिस ने 24 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं गिरफ्तार करने के बाद  पुलिस ने शहर में आरोपी का जुलूस निकला. बता दें कि इन चार आरोपियों मे तीन आरोपी नाबालिक है. 

मुख्य आरोपी के खिलाफ 40 से अधिक मामले दर्ज

जहांगीराबाद पुलिस मे बरखेड़ी शराब की दुकान के पास से मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया. साथ ही आरोपियों के पास से  छुरी भी बरामद हुई. मुख्य आरोपी नसीम पर भोपाल के अन्य थानों पर लगभग 40 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. 

Advertisement

कंडक्टर के साथ की थी लूट की वारदात

दरअसल, भोपाल के जहांगीराबाद में बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में पहले तो बस के आगे ऑटो अड़ाकर उसे रोक दिया और  फिर बस में घुसकर कंडक्टर से 8 हजार रुपये छीन लिए. बदमाश अपने साथ चाकू भी रखे हुए था. इसके बाद वो बस में ही बैठ गया. बस जब गल्ला मंडी के पास पहुंची तो उसमें एक अन्य कंडक्टर सवार हुआ, जिसके बाद आरोपियों ने उसके भी कान के पास चाकू मार दिया और उससे भी 3000 रुपये छीन लिया. इसके बाद आरोपी उसका मोबाइल फोन भी लूटकर फरार हो गया.

Advertisement

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को किया गिरफ्तार

लूट की वारदात के बाद बस ड्राइवर और कंडक्टर ने थाने में शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एक नामजद सहित चार के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी और 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार किया.

Advertisement

ये भी पढ़े: Khandwa: मानसून ने किया तरबतर, फिर खुले इंदिरा सागर के 12 तो ओंकारेश्वर डैम के 11 गेट, निचली बस्तियों में अलर्ट जारी

Topics mentioned in this article