विज्ञापन
Story ProgressBack

ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, पिता की मौत, मदद के बजाय घायल बच्चों का वीडियो बनाते रहे लोग

घटना के बाद लोग घायलों को अस्पताल पंहुचाने या पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना देने के बजाय वीडियो बनाते रहे. इस दौरान घायल बच्चे सड़क पर तड़पते रहे लेकिन कोई उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया.

Read Time: 2 min
ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, पिता की मौत, मदद के बजाय घायल बच्चों का वीडियो बनाते रहे लोग
बैतूल में ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर (सांकेतिक तस्वीर)

Accident in Betul: बैतूल (Betul) जिले के सारणी थाना क्षेत्र के काली माई के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया है. सड़क हादसे में ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचल दिया. घटना में रेल कर्मी पिता की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए है जिनमें एक बालक और दो बालिकाएं शामिल हैं.

यह भी पढ़ें : MP के इस जिले में 1 फरवरी से सिंगल यूज प्लास्टिक हो जाएगी बैन, लिया स्वच्छता का संकल्प

घायलों का वीडियो बनाते रहे लोग

बच्चों को इलाज के लिए पाढर चिकित्सालय में भर्ती किया गया है. शर्म का बात यह रही कि घटना के बाद लोग घायलों को अस्पताल पंहुचाने या पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना देने के बजाय वीडियो बनाते रहे. इस दौरान घायल बच्चे सड़क पर तड़पते रहे लेकिन कोई उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया.

यह भी पढ़ें : जनता देख रही है, जल्द जवाब देगी... राम मंदिर को लेकर विपक्ष पर सीएम मोहन यादव ने साधा निशाना

रेल कर्मी पिता की मौके पर हुई मौत

जानकारी के अनुसार रविवार होने की वजह से रेलकर्मी घोड़ाडोंगरी से मठारदेव मेला बच्चों को घुमाने के लिए ले जा रहा था. इसी दौरान ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी जिसमें रेल कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घायल बच्चों का इलाज पाढर चिकित्सालय में चल रहा है. सारणी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close