विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior में हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रक की चपेट में आने से भाई, बहन और नानी की हुई मौके पर मौत

Gwalior Road Accident: ग्वालियर में रविवार शाम को एक दर्दनाक हादसा हुआ. इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. ये तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे.

Read Time: 2 min
Gwalior में हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रक की चपेट में आने से भाई, बहन और नानी की हुई मौके पर मौत
पुलिस कर रही है मामले की जांच

Gwalior News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर में वाहनों की गति में कोई कमी नहीं आ रही है. इसकी वजह से आए दिन यहां दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accidents) होते रहते हैं. ग्वालियर (Gwalior) के मुरार थाना क्षेत्र में हुए एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के भाई, बहन और नानी की ट्रक की चपेट में आकर मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस (Gwalior Police) ने तीनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाए और मामले की जांच शुरू कर दी.

एक ही बाइक पर तीन लोग थे सवार

घटना ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के मोहनपुर तिराहे के पास हाईवे की है. यहां बिजौली थाना क्षेत्र के चक्र केशवपुर गांव के रहने वाले शिवम कुशवाहा, उसकी 21 साल की बहन अंजनी कुशवाहा और उनकी 65 साल की नानी द्रौपदी कुशवाहा एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे. तभी एक नवनिर्मित ट्रक, जिसका चेचिस लोडिंग कंप्लीट नहीं हुआ था, तेज रफ्तार से आया और उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें :- Baloda Bazar सेक्स स्कैंडल मामले में पुलिस ने दर्ज की FIR, पूर्व विधायक प्रतिनिधि समेत कई नामी लोगों का नाम शामिल

ट्रक ने तीनों को रौंदा

बाइक और ट्रक की टक्कर के कारण तीनों बाइक से गिर गए. इसके बाद तीनों ट्रक की चपेट में आ गए और मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई. मुरार थाना प्रभारी एम एन मालवीय का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और मृत लोगों के शरीर को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. ट्रक और उसके चालक की तलाश जारी है. जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें :- MP News: प्रसाद नहीं खरीदा तो कर दिया हमला, सुप्रीम कोर्ट के वकील की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close