विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2023

रीवा : चुनावी तैयारियों में जुटा प्रशासन, 2000 से ज्यादा अपराधियों पर हुई कार्रवाई

अभी तक 2 अपराधियों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की गई है. वहीं 25 अपराधियों को जिला बदर किया गया है. वहीं करीब 2000 से ज्यादा अपराधियों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई हुई है.

Read Time: 2 min
रीवा : चुनावी तैयारियों में जुटा प्रशासन, 2000 से ज्यादा अपराधियों पर हुई कार्रवाई
रीवा एसपी विवेक सिंह ने बताया कि आगे भी अपराधियों को चिन्हिंत कर कार्रवाई की जाएगी.
रीवा:

रीवा जिला प्रशासन चुनावी तैयारियों में जुट गया है. इसके लिए रीवा पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कस दी है. चुनाव के दौरान आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस ने 2000 से ज्यादा छोटे-बड़े अपराधियों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है. रीवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि जिले में शांति व्यवस्था भंग करने वालों पर पुलिस की नजर है. जो भी अराजक तत्व शांति व्यवस्था भंग करना चाह रहे हैं, उनकी सूची बनाई जा रही है. उन पर आगे कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आजकल युवाओं में अवैध हथियार रखने का रिवाज बन गया है. ऐसे युवाओं के ऊपर सख्ती की जाएगी.

ये भी पढ़ें - जिस तेंदुए के साथ सेल्फी ले रहे थे गांव वाले, अब हुआ बुरी तरह बीमार, इंदौर ज़ू में चल रहा इलाज

150 से ज्यादा अपराधियों पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई

पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन कानून व्यवस्था बनाए रखने के साथ-साथ विधानसभा चुनाव को पूरी तरीके से साफ सुथरे माहौल में संपन्न कराना चाहता है. जिसके चलते अपराधियों की सूची बनाई जा रही है. अभी तक 2 अपराधियों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की गई है. 

वहीं पिछले महीने 25 अपराधियों को जिला बदर किया गया है. इसके अलावा जिले भर में करीब 150 अपराधियों को चिन्हित किया गया है जिनके ऊपर भविष्य में उनके अपराध के हिसाब से बड़ी कार्रवाई हो सकती है. अपराधियों को चेतावनी देते हुए एसपी विवेक सिंह ने कहा कि जिले में कानून व्यवस्था को बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें - मोहब्बत की दुकान में क्यों बिक रहा नफरत का सामान? 'इंडिया' पर जेपी नड्डा का निशाना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close