विज्ञापन

MP News: ट्रेन में गैस फैलने से यात्रियों की जान आई मुसीबत में, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला...

Ratlam News: जानकारी के मुताबक ट्रेन संख्‍या 14801 के जनरल कोच में किसी यात्री ने एलपीजी गैस सिलेंडर जनरल कोच में चढ़ा दिया. इसके बाद ढोढर स्‍टेशन निकलने के बाद कोच में गैस की बदबू फैलने से या‍त्रियों को इसकी भनक लगी. ढोढर तथा जावरा के बीच किसी यात्री ने चलती ट्रेन से सिलेंडर बाहर फेंका.

MP News: ट्रेन में गैस फैलने से यात्रियों की जान आई मुसीबत में, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला...
Ratlam News: ट्रेन में फैली गैस की बदबू, यात्रियों की जान आई खतरे में

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) में मंगलवार को एक बड़ा हादसा (Accident) हो सकता था. रतलाम मंडल (Ratlam Mandal) में जोधपुर-इंदौर एक्‍सप्रेस (Jodhpur - Indore Express) के जनरल कोच में गैस सिलेंडर लिकेज होने व गैस फैलने से अंदर सवार यात्री घबरा गए और उन्हें लगा कि उनकी जान अब जोखिम में है लेकिन गनीमत रही कि जान-माल की कोई हानि नहीं हुई. ये वाक्या मंगलवार रात 8.15 बजे का है. इसके बाद कोच से फौरन सिलेंडर बाहर फेंका गया और ट्रेन के ठहरते ही अंदर सवार यात्री नीचे उतर गए. गनीमत ये है कि यात्रि‍यों को इसकी समय रहते भनक लग गई. वरना बड़ा हादसा हो सकता था.

ट्रेन में बदबू फैलने से यात्रियों को इसके बारे में पता चला

पूरी जानकारी के मुताबक ट्रेन संख्‍या 14801 के जनरल कोच में किसी यात्री ने एलपीजी गैस सिलेंडर जनरल कोच में चढ़ा दिया. इसके बाद ढोढर स्‍टेशन निकलने के बाद कोच में गैस की बदबू फैलने से या‍त्रियों को इसकी भनक लगी. ढोढर तथा जावरा के बीच किसी यात्री ने चलती ट्रेन से सिलेंडर बाहर फेंका. वहीं ट्रेन के रुकते ही घबराए यात्री नीचे उतर गए. इस ट्रेन में सवार एक यात्री ने बताया कि सिलेंडर पिछले किसी स्‍टेशन से चढ़ाया गया था.

सिलेंडर चढ़ाने वाले यात्री की कर दी पिटाई

बहरहाल इस पूरे घटनाक्रम में रेल प्रशासन की लापरवाही सामने आ रही है. कैसे कोई यात्री गैस सिलेंडर लेकर स्टेशन पर पहुंचा और आसानी से ट्रेन में भी चढ़ गया. वो तो गनीमत रही कि ट्रेन में कोई यात्री धूम्रपान नही कर रहा था वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था. बताया गया की बाद में यात्रियों ने सिलेंडर चढ़ाने वाले यात्री की पिटाई भी कर दी. इस मामले की मंदसौर आरपीएफ जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें Cyber Crime: डीलरशिप दिलाने के नाम पर की 75 लाख की ठगी, रायगढ़ पुलिस ने 14 साइबर ठगों को इस तरह किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें Pilot Baba Death News: सैन्य युद्ध में कौशल दिखा चुके पायलट का ऐसा था सफर, PM मोदी ने भी लिया आशीर्वाद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: यहां पुलिस वाले ही खेल रहे थे जुआ, वीडियो सामने आने पर एसपी ने दी ऐसी सजा
MP News: ट्रेन में गैस फैलने से यात्रियों की जान आई मुसीबत में, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला...
Mohan Yadav troubles increased army of guest teachers took to the streets in protest in Bhopal this was the reason
Next Article
Bhopal में अतिथि शिक्षकों का जंगी प्रदर्शन, सीएम हाउस घेरने जाते वक्त पुलिस से जमकर हुई झड़प
Close